दादरी के पूर्व ब्लॉक प्रमुख नरेंद्र भाटी के बेटे को मारी गोली, गांव में तनाव का माहौल

ग्रेटर नोएडा से बड़ी खबर : दादरी के पूर्व ब्लॉक प्रमुख नरेंद्र भाटी के बेटे को मारी गोली, गांव में तनाव का माहौल

दादरी के पूर्व ब्लॉक प्रमुख नरेंद्र भाटी के बेटे को मारी गोली, गांव में तनाव का माहौल

Google Photo | Symbolic Photo

Greater Noida News : दादरी के पूर्व ब्लॉक प्रमुख नरेंद्र भाटी के बेटे को गोली मारने का मामला सामने आया है। इस मामले के गांव नरेंद्र भाटी के गांव में तनाव का माहौल है। यह घटना बुधवार रात की है। इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस का कहना है कि बहुत जल्द मामले का खुलासा होगा।

क्या है पूरा मामला
ग्रेटर नोएडा के एडशिनल डीसीपी अशोक कुमार शर्मा ने बताया कि कठेहरा गांव के निवासी अविनाश पुत्र नरेंद्र भाटी उर्फ पप्पू को शाम के समय उसके जानने वाले विकास बढ़पुरा और अरुण चिटहैरा अपनी स्विफ्ट कार में बैठाकर थाना बादलपुर क्षेत्र के गांव बमबावड़ के पास ले गए। वहां पहुंचकर उन्होंने अविनाश के पैर में गोली मार दी।

अस्पताल में एडमिट नरेंद्र भाटी का बेटा
पुलिस ने बताया कि इस घटना के बाद अविनाश ने अपने परिजनों को कॉल करके सूचना दी। इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची। परिजनों ने घायल अविनाश को इलाज के लिए मोहन स्वरूप अस्पताल बादलपुर में भर्ती कराया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे निजी अस्पताल ले जाया गया। 

पुलिस ने कहा- जल्द होगा खुलासा
पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना में शामिल आरोपियों की तलाश जारी है और जल्द ही उनकी गिरफ्तारी की जाएगी। इस मामले में पीड़ित परिवार ने दादरी कोतवाली में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.