सपा उम्मीदवार राजकुमार भाटी ने कहा, फर्जी कागज लेकर घूम रहे स्थानीय विधायक, गुर्जर समाज लेगा अपमान का बदला

ग्रेटर नोएडा : सपा उम्मीदवार राजकुमार भाटी ने कहा, फर्जी कागज लेकर घूम रहे स्थानीय विधायक, गुर्जर समाज लेगा अपमान का बदला

सपा उम्मीदवार राजकुमार भाटी ने कहा, फर्जी कागज लेकर घूम रहे स्थानीय विधायक, गुर्जर समाज लेगा अपमान का बदला

Tricity Today | राजकुमार भाटी ने ग्रेटर नोएडा के गांवों का दौरा किया

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान का दिन जैसे-जैसे नजदीक आता जा रहा है, वैसे-वैसे ही समाजवादी पार्टी-रालोद गठबंधन प्रत्याशी राजकुमार भाटी का प्रचार-प्रसार तेज होता जा रहा है। बुधवार को राजकुमार भाटी ने ग्रेटर नोएडा के चूहडपुर, अट्टा पीर, दतावली, चिटेहरा, कटेहरा, नई बस्ती, बील अकबरपुर, फूलपुर, कोट और डेरीन आदि गांवों का दौरा किया। जहां बड़ी संख्या में युवाओं और ग्रामीणों ने ढ़ोल-नंगाढ़ों और डीजे से स्वागत किया। इस दौरान ग्रामीणों ने सर्व सम्मति से राजकुमार भाटी को शत प्रतिशत समर्थन का ऐलान किया।

गुर्जर समाज लेगा अपमान का बदला
इस दौरान राजकुमार भाटी ने कहा कि 22 सितंबर को प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने गुर्जर सम्राट मिहिर भोज की प्रतिमा के अनावरण के दौरान नाम पर कालिख पुतवाकर पूरे समाज का अपमान किया और भाजपा के स्थानीय कमजोर विधायक ने चूं तक नहीं की थी। ऐसे में गूर्जर समाज आने वाले 10 फरवरी को वोट की चोट से अपने पूर्वजों के अपमान का बदला लेगा और भाजपा को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाने का काम करेगा। 

फर्जी कागज लेकर घूम रहे कमजोर विधायक
उन्होंने ऐलान किया कि यदि उन्हें क्षेत्र की जनता ने सेवा का मौका दिया तो वो क्षेत्र के युवाओं को स्थानीय उद्योगों में रोजगार का रास्ता भी साफ करेंगे। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि आज चुनावी दौर में वर्तमान और कमजोर विधायक कुछ अर्जी फर्जी कागजात लेकर युवाओं को स्थानीय कंपनियों में रोजगार के लिए 40 फीसदी आरक्षण की बात कहकर बहकाने का काम कर रहे हैं। मेरी चुनौती है उन्हें कि वो सही हैं तो उस 40 फीसदी आरक्षण के तहत नौकरी पाने वाले क्षेत्रीय युवाओं की सूची जारी करें। युवाओं के भविष्य से किसी भी हाल में समझौता नहीं किया जाएगा।

यह नेता मौजूद रहे
इस अवसर पर सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष फकीरचंद नागर, गजराज नागर, अतुल पंडित, डॉ. महेंद्र नागर, प्रधान सुशील नागर, सुरेंद्र नागर, श्याम सिंह भाटी, जगत खारी, जगबीर नंबरदार, संतराम भाटी, सुनील भाटी, भूपेंद्र सिंह, रणसिंह, राजेश भाटी, सुरेंद्र भाटी और बचन भाटी आदि लोग मुख्य रूप से मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.