किसान नेता की रिहाई को लेकर सपा ने सौंपा ज्ञापन, कहा- पुलिस ने जबरन धरने को समाप्त करवाया

ग्रेटर नोएडा : किसान नेता की रिहाई को लेकर सपा ने सौंपा ज्ञापन, कहा- पुलिस ने जबरन धरने को समाप्त करवाया

किसान नेता की रिहाई को लेकर सपा ने सौंपा ज्ञापन, कहा- पुलिस ने जबरन धरने को समाप्त करवाया

Tricity Today | सपा ने सौंपा ज्ञापन

Greater Noida News : सपा पार्टी के एक प्रतिनिधि मंडल ने गुरुवार को ज्वाइंट कमिश्नर लव कुमार से मुलाकात कर किसान नेता सुनील फौजी की रिहाई की मांग की। उन्होंने कहा कि अपनी मांगों को लेकर गांव पल्ला में धरना दे रहे डीआईएमसी और डीएफसीसी परियोजना से प्रभावित किसानों के धरने को पुलिस द्वारा जबरन समाप्त कराया गया। इस दौरान सपाईयों ने किसान नेता की रिहाई के लिए जिला कलेक्ट्रेट में जिलाधिकारी के नाम एक ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा। 

शीघ्र रिहा करने की मांग की
इस अवसर निवर्तमान जिलाध्यक्ष इन्दर प्रधान ने कहा कि गांव पल्ला में अपनी मांगो को लेकर शांतिपूर्ण तरीके से धरने पर बैठे किसानों को जबरन धरने से उठाने और किसान नेता को जेल भेजना दुर्भाग्यपूर्ण और निदंनीय है। इस अवसर पर उन्होंने ने न्यायहित में किसान नेता को शीघ्र रिहा करने की मांग की। 

ये लोग रहे उपस्थित
इस मौके पर मुख्य रूप से राष्ट्रीय प्रवक्ता राजकुमार भाटी, जगबीर नंबरदार, सुरेंद्र नागर, अक्षय चौधरी, रोहित बैसोया, मेहंदी हसन, नीरज भाटी एडवोकेट, विपिन नागर, हैप्पी पंडित, कुलदीप भाटी, विनीत भाटी एडवोकेट, देवेन्द्र भाटी, अनूप तिवारी, सुशील नागर, विजय गुर्जर, वकील सिद्दीकी, यशपाल गौतम और निरंकार प्रधान आदि मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.