अफसरों और जनप्रतिनिधियों पर गांवों की उपेक्षा करने का आरोप

ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी पर प्रदर्शन करेगी सपा : अफसरों और जनप्रतिनिधियों पर गांवों की उपेक्षा करने का आरोप

अफसरों और जनप्रतिनिधियों पर गांवों की उपेक्षा करने का आरोप

Tricity Today | दादरी क्षेत्र के गांव डेरी मच्छा में मुख्य मार्ग पर मामूली बारिश के बाद भरा पानी।

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण (Greater Noida Authority) गांवों की उपेक्षा कर रहा है। इसके विरोध में समाजवादी पार्टी 18 जुलाई को प्राधिकरण कार्यालय पर प्रदर्शन करेगी। यह जानकारी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजकुमार भाटी ने दी है। उन्होंने बताया कि प्राधिकरण की उपेक्षा के चलते गांवों की भारी दुर्दशा हो गई है। निर्वाचित प्रतिनिधि और अधिकारी दलाली के कामों में व्यस्त हैं।जनता की समस्या सुनने का समय उनके पास नहीं है।

प्रदर्शन में शामिल होंगे डेरी मच्छा के ग्रामीण
राजकुमार भाटी ने बताया कि ग्राम डेरी मच्छा का मुख्य रास्ता जलभराव के कारण विगत पांच वर्ष से बंद पड़ा है। लोग घुटने-घुटने पानी के बीच से गुजरने को मजबूर हैं। वे नेताओं और अधिकारियों से शिकायत करके थक चुके हैं। किंतु कोई सुनवाई नहीं हो रही है। अब मजबूर होकर आंदोलन का रास्ता चुनना पड़ रहा है। 18 जुलाई को ग्राम डेरी मच्छा की समस्या को लेकर समाजवादी पार्टी ग्रामीणों के साथ प्राधिकरण कार्यालय पर प्रदर्शन करेगी।

जन सरोकारों को लेकर आंदोलन करेंगे
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजकुमार भाटी ने विधानसभा चुनाव लड़ा था। उन्होंने विधानसभा चुनाव का परिणाम आने के बाद प्राधिकरण, प्रशासन और जनप्रतिनिधियों को 6 माह का वक्त दिया था। इस पर राजकुमार भाटी ने कहा, "भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी और मौजूदा विधायक ने चुनाव के दौरान तमाम दावे और वादे किए थे। मैंने उसी वक्त घोषणा की थी कि मतदाताओं ने मुझे विपक्ष की भूमिका में रहने का दायित्व सौंपा है। लिहाजा, मैं उनकी आवाज बनकर मुद्दे उठाता रहूंगा। 6 महीने का वक्त दिया था। समस्याएं तो ज्यों की त्यों हैं। हालात सुधरे नहीं हैं। उनके दावे और वादे फर्जी साबित हो रहे हैं। हम अब आंदोलन का रास्ता अख्त्यार करेंगे।"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.