श्रीचंद शर्मा की मुख्यमंत्री आदित्यनाथ से बड़ी मांग- ‘सरकारी आवासों में रहें अफसर’

बड़ी खबर : श्रीचंद शर्मा की मुख्यमंत्री आदित्यनाथ से बड़ी मांग- ‘सरकारी आवासों में रहें अफसर’

श्रीचंद शर्मा की मुख्यमंत्री आदित्यनाथ से बड़ी मांग- ‘सरकारी आवासों में रहें अफसर’

Tricity Today | शिक्षक एमएलसी श्रीचंद शर्मा

शिक्षक एमएलसी श्रीचंद शर्मा ने दादरी क्षेत्र में अफसरों के अनिवार्य निवास का आदेश पारित करने की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से मांग की है। उन्होंने न सिर्फ दादरी, बल्कि प्रदेश के ग्रामीण इलाकों में अफसरों के आवास पर उपलब्धता को सुनिश्चित कराने को जरूरी बताया है। ताकि इन क्षेत्रों में समस्याओं से जूझ रहे लोगों को फौरन और प्रभावी निदान मिल सके। दादरी तहसील के गठन के 45 वर्ष बीत चुके हैं। यहां कार्यालय तो हैं, मगर कोई अफसर अपने आवास में नहीं ठहरता। इसके लिए उन्होंने सीएम योगी को एक चिट्ठी लिखी है। 


उन्होंने लिखा है कि, “मैं आपका ध्यान दादरी नगर व क्षेत्र की दुर्दशा की ओर दिलाना चाहता हूं। सन 1976 में दादरी तहसील बनी। लेकिन आज 45 साल बाद भी दादरी क्षेत्र के सीओ, एसडीएम,एसडीओ विद्युत जैसे कोई भी अधिकारी यहां नहीं रहते हैं। ये सभी गाजियाबाद, ग्रेटर नोएडा और नोएडा में रहते हैं। उन्हें पता नहीं कि दादरी के लोग किन परिस्थितियों में जीने को मजबूर हैं। बिजली कितनी आ रही है, उसे कोई देखने वाला नहीं है।”

उन्होंने आगे कहा है, “इसलिए आपसे निवेदन है कि दादरी क्षेत्र के अधिकारियों का दादरी में निवास अनिवार्य किया जाए। ताकि यहां की समस्याओं का फौरन और प्रभावी निदान हो सके। केवल दादरी ही नहीं, सभी तहसील मुख्यालयों में तहसील स्तरीय अधिकारियों का रहना सुनिश्चित कराने का आदेश पारित करने की कृपा करें। ताकि आम जनता को शासन की मंशा के अनुरूप आधिकारिक सेवाएं मिल सकें। अगर इस पर राज्य सरकार सहमति देती है, तो 45 साल बाद दादरी क्षेत्र में सीओ, एसडीएम और एसडीओ लेवल के अधिकारी अपने आवासों में नजर आएंगे। इससे स्थानीय समस्याओं का जल्दी निस्तारण हो सकेगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.