श्रीचंद शर्मा ने सीएम आदित्यनाथ से लाखों वित्तविहीन शिक्षकों के लिए बड़ी मांग की, मुख्यमंत्री ने दिया ये आश्वसान

बड़ी खबर : श्रीचंद शर्मा ने सीएम आदित्यनाथ से लाखों वित्तविहीन शिक्षकों के लिए बड़ी मांग की, मुख्यमंत्री ने दिया ये आश्वसान

श्रीचंद शर्मा ने सीएम आदित्यनाथ से लाखों वित्तविहीन शिक्षकों के लिए बड़ी मांग की, मुख्यमंत्री ने दिया ये आश्वसान

Tricity Today | श्रीचंद शर्मा ने सीएम आदित्यनाथ से की मुलाकात

Gautam Buddh Nagar : भारतीय जनता पार्टी के नेता और मेरठ शिक्षक सीट से विधान परिषद सदस्य श्रीचंद शर्मा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) से भेंट कर वित्तविहीन शिक्षकों और परिजनों के लिए अहम मांग की। बीते रविवार को राजधानी लखनऊ में उन्होंने सीएम योगी से मुलाकात की थी। इस मौके पर उनके साथ शिक्षक प्रकोष्ठ भाजपा के प्रदेश सह संयोजक यादवेंद्र प्रताप सिंह भी मौजूद रहे। मांगों को लेकर उन्होंने सीएम को शिक्षक प्रकोष्ठ भाजपा की तरफ से एक पत्र भी दिया। सीएम ने उनकी मांगों को गंभीरता से सुना और जल्द ही कार्रवाई का आश्सावन दिया। 

इस पत्र में उन्होंने मुख्यमंत्री से गंभीरता और सहानुभूतिपूर्वक विचार करते हुए निर्णय लेने की अपील की। शिक्षक संघ की तरफ से पक्ष रखते हुए श्रीचंद शर्मा ने कहा, तदर्थ शिक्षक वर्षों से शिक्षण कार्य में लगे हैं। अब उनकी सेवा पर संकट आया हुआ है। उनकी समस्याओं को देखते हुए शिक्षक प्रकोष्ठ भाजपा की अपील है कि इनकी सेवा सुरक्षित रखने के लिए हर जरूरी कदम उठाए जाएं। साथ ही उन्होंने कोरोना काल में शासकीय सहायता प्राप्त माध्यमिक विद्यालयों के शिक्षकों और कर्मचारियों की तरह ही वित्तविहीन शिक्षकों के लिए बड़ी मांग की है। उन्होंने कहा कि ऐसे शिक्षण और शिक्षणेत्तर कर्मचारी जिनकी कोरोना काल में मृत्यु हो गई, उनके परिवार को भी आर्थिक सहायता दिलवाई जाए। ताकि उनके परिजनों को बेहतर जिंदगी मिल सके। बच्चों का भरण-पोषण हो सके। उन्हें शिक्षा मिल सके।

ट्राइसिटी टुडे से बातचीत करते हुए एमएलसी श्रीचंद शर्मा ने कहा, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हमारी मांगों को गंभीरता पूर्वक सुना है। उन्होंने कहा है कि वित्तविहीन शिक्षकों और उनके परिजनों को वित्तीय सहायता उपलब्ध कराने का राज्य सरकार पूरा प्रयास करेगी। यूपी सरकार राज्य के हर नागरिक को बेहतर जीवन देने के लिए प्रतिबद्ध है। सीएम ने जल्द ही हमारी मांगों पर विचार करने का आश्वासन दिया है। हमें उम्मीद है कि वित्तविहीन शिक्षकों के परिजनों को सरकार की तरफ से मदद मिलेगी। शिक्षक प्रतिनिधि होने के नाते यह मेरी जिम्मेदारी थी कि ऐसे परिवारों की पीड़ा मुख्यमंत्री तक पहुंचाएं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.