श्रीचंद शर्मा ने मण्डलायुक्तों और डीएम को लिखा पत्र, कहा- कम्युनिकेशन बनाकर रखें

पहल : श्रीचंद शर्मा ने मण्डलायुक्तों और डीएम को लिखा पत्र, कहा- कम्युनिकेशन बनाकर रखें

श्रीचंद शर्मा ने मण्डलायुक्तों और डीएम को लिखा पत्र, कहा- कम्युनिकेशन बनाकर रखें

Tricity Today | Srichand Sharma

मेरठ-सहारनपुर मंडलों से शिक्षक विधान परिषद सदस्य श्रीचंद शर्मा ने दोनों मंडलायुक्त और सभी नौ जिलाधिकारी को पत्र लिखा है। श्रीचंद शर्मा ने कहा है कि कोरोनावायरस के कारण लोगों के प्राणों पर संकट आया हुआ है। उन्हें उपचार की अत्यधिक आवश्यकता है। सभी प्रशासनिक अधिकारी और कर्मचारी लोगों को राहत देने का गंभीर प्रयास कर रहे हैं, लेकिन अभी बहुत कुछ करना बाकी है। ऐसे में जनप्रतिनिधियों और प्रशासनिक अधिकारियों के बीच कम्युनिकेशन बेहद जरूरी है। अगर प्रशासन को जनप्रतिनिधियों से किसी भी तरह की मदद की आवश्यकता है तो तत्काल बताएं।
श्रीचंद शर्मा ने सहारनपुर मंडल के मुजफ्फरनगर, शामली, सहारनपुर जिलों, मेरठ मंडल के गौतमबुद्ध नगर, बुलंदशहर, गाजियाबाद, मेरठ, हापुड़ और बागपत जिलों के डीएम को पत्र लिखा है। दोनों मंडलायुक्तों को भी भी यह पत्र भेजा है। श्रीचंद शर्मा ने इन प्रशासनिक अधिकारियों से कहां है कि महामारी का समय चल रहा है। ऐसे में लोगों बहुत मदद की आवश्यकता है। पिछले करीब एक वर्ष से पूरा प्रशासनिक अमला आम आदमी को राहत पहुंचाने में जुटा हुआ है। इसके बावजूद अभी भी बहुत काम करना बाकी है। श्रीचंद शर्मा ने प्रशासनिक अधिकारियों से अपील की है कि समय-समय पर मौजूदा परिस्थितियों के बारे में जनप्रतिनिधियों को अवगत कराते रहें। उन्होंने यह भी कहा है कि अगर अधिकारियों को जनप्रतिनिधियों से किसी भी तरह की मदद की आवश्यकता है तो बता सकते हैं।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 2 दिन पहले प्रदेश के तमाम प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों को आदेश दिया है कि वह अपने स्थानीय जनप्रतिनिधियों के साथ समन्वय बनाकर रखें। जनप्रतिनिधियों से भी मुख्यमंत्री ने अपील की है कि प्रशासनिक अधिकारियों को मार्गदर्शन देते रहें। यह वक्त परस्पर समन्वय बनाकर आम आदमी को राहत देने का है। मुख्यमंत्री की इस अपील पर शिक्षक एमएलसी श्रीचंद शर्मा ने अपने निर्वाचन क्षेत्र के सभी डीएम और कमिश्नर को यह पत्र भेजा है।

 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.