फुल सर्विस के 3 हजार, स्पा सेंटर में काम करने वाली लड़की ने बताई जिस्मफरोशी की हकीकत, VIDEO

ग्रेटर नोएडा में सेक्स रैकेट का स्टिंग ऑपरेशन : फुल सर्विस के 3 हजार, स्पा सेंटर में काम करने वाली लड़की ने बताई जिस्मफरोशी की हकीकत, VIDEO

फुल सर्विस के 3 हजार, स्पा सेंटर में काम करने वाली लड़की ने बताई जिस्मफरोशी की हकीकत, VIDEO

Social Media | स्पा सेंटर में काम करने वाली लड़की

Greater Noida News : सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रही है। यह वीडियो ग्रेटर नोएडा वेस्ट के एक स्पा सेंटर की बताई जा रही है। यह वीडियो करीब 30 सेकेंड का है। इसमें बताया जा रहा है कि किस तरीके से स्पा सेंटर में जिस्मफरोशी का धंधा होता है। हालांकि, पुलिस ने अभी तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है और ना ही कोई बयान आया है।  "फुल सर्विस के 3 हजार रुपये"
वीडियो में सुनाई और दिखाई दे रहा है कि एक स्पा सेंटर में लड़की जिस्मफरोशी की हकीकत बता रही है। लड़की कह रही है, "फुल सर्विस के 3 हजार रुपये हैं। बाकी स्थान पर 5 लेते हैं और कुछ लड़कियां तो बाकी स्थान पर फुल सर्विस भी नहीं देती हैं।" अब यह स्पा सेंटर का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि यह ग्रेटर नोएडा वेस्ट के बिसरख थाना क्षेत्र का मामला है।

पुलिस का कोई बयान नहीं
इस मामले में गौतमबुद्ध नगर पुलिस का अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है। वैसे आपके जानकारी के लिए बता दें कि कुछ सालों पहले नोएडा और ग्रेटर नोएडा में काफी सारे स्पा सेंटर पर छापे मारे गए थे। पुलिस छापे के दौरान कई सारे स्पा सेंटरों में अवैध गतिविधियां मिली थी। बताया जाता है कि गौतमबुद्ध नगर जिले में जितने भी स्पा सेंटर हैं, उनमें से अत्यधिक में ऐसी अवैध धंधा होता है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.