प्राधिकरण के टेक्निकल सुपरवाइजर की गाड़ी पर पथराव, सीईओ सुरेंद्र सिंह की मंशा को पूरा करने गए थे बादलपुर

ग्रेटर नोएडा से बड़ी खबर : प्राधिकरण के टेक्निकल सुपरवाइजर की गाड़ी पर पथराव, सीईओ सुरेंद्र सिंह की मंशा को पूरा करने गए थे बादलपुर

प्राधिकरण के टेक्निकल सुपरवाइजर की गाड़ी पर पथराव, सीईओ सुरेंद्र सिंह की मंशा को पूरा करने गए थे बादलपुर

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण | File Photo

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण का भूमाफियाओं के खिलाफ विषेश अभियान चला हुआ है। इसी अभियान क तहत शनिवार को प्राधिकरण के टेक्निकल सुपरवाईजर बादलपुर कोतवाली क्षेत्र में हो रहे मिटटी के अवैध खनन का निरीक्षण करने पहुंचे। जहां पर उनकी गाड़ी पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने ईंट मार दी। इस मामले में टेक्निकल सुपरवाईजर ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ बादलपुर कोतवाली में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दरअसल, ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ सुरेंद्र सिंह की मंशा है कि जिले में भूमाफियाओं का अंत हो और जिन लोगों ने अवैध तरीके से प्राधिकरण की जमीन पर कब्जा किया हुआ है। उस जमीन को इन आरोपियों के कब्जे से मुक्त कराया जाए। सीईओ की इस मंशा को पूरा करने के लिए टेक्निकल सुपरवाइजर बादलपुर में जमीन का निरीक्षण करने गए थे।

क्या है पूरा मामला
बादलपुर कोतवाली प्रभारी ने बताया कि दीपक सिंह निवासी जैतपुर ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में टेकनिकल सुपरवाईजर पद पर तैनात है। शनिवार दोपहर करीब एक बजे वह उच्च अधिकारियों के र्निदेश पर बादलपुर क्षेत्र के भीमराव अम्बेडकर पार्क के सामने प्राधिकरण की अर्जित और कब्जा प्राप्त भूमि पर हुए अवैध खनन का निरीक्षण के लिए पहुंचे। 

पीड़ित ने पुलिस को दी यह शिकायत
उनका आरोप है कि जब वह अपनी गाड़ी खड़ी करके निरीक्षण करने पहुंचे तो कुछ अज्ञात लोगों ने उनकी गाड़ी पर पथराव कर दिया। अज्ञात आधा दर्जन लोगों ने उनकी गाड़ी पर पथराव किया है। जिसकी वजह से उनकी गाड़ी के शीशे टूट गए हैं और बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गई है। इस मामले की जानकारी पीड़ित व्यक्ति ने डायल 112 और स्थानीय पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल शुरू की। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.