सड़क हादसे में छात्र की मौत, परिवार में मचा कोहराम

Greater Noida BREAKING : सड़क हादसे में छात्र की मौत, परिवार में मचा कोहराम

सड़क हादसे में छात्र की मौत, परिवार में मचा कोहराम

Google Image | हादसे का शिकार क्षतिग्रस्त कार

Greater Noida News : मंगलवार की सुबह ग्रेटर नोएडा में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। इस हादसे में एक 24 साल के युवक की मौत हो गई है। पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि मृतक एक छात्र था। इस मामले में पुलिस ने आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है। 

सुबह 5:15 बजे हुआ हादसा
गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट के मीडिया प्रभारी धर्मेंद्र शुक्ला ने जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार की सुबह करीब 5:15 पर एल्डिको ग्रीन की तरफ से डेल्टा की तरफ एक गाड़ी जा रही थी। गाड़ी में एल्डिको ग्रीन हाउसिंग सोसायटी में रहने वाला अक्षय प्रसाद मौजूद था। धर्मेंद्र शुक्ला ने बताया कि नवादा गोल चक्कर के पास अचानक गाड़ी अनियंत्रित हो गई और एक पेड़ से टकरा गई। 

पुलिस ने युवक को अस्पताल पहुंचाया
पुलिस ने बताया कि सूचना मिलने के बाद बीटा-2 कोतवाली की टीम मौके पर पहुंची। युवक को तत्काल इलाज के लिए ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में एडमिट करवाया गया, वहां पर इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया है। शुरुआती जांच में पता चला है कि युवक मूल रूप से केरल का रहने वाला था। इस मामले में आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है। 

परिजनों ने नहीं दी कोई शिकायत
पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि अगर इस मामले में अक्षय प्रसाद के पिता जय प्रसाद के द्वारा कोई शिकायत दी जाएगी तो आगे की आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस अपने स्तर पर मामले की छानबीन कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.