यूपी बोर्ड 10वीं क्लास में फेल होने के बाद छात्र गायब, अंतिम बार चिटेहरा गांव में देखा

ग्रेटर नोएडा : यूपी बोर्ड 10वीं क्लास में फेल होने के बाद छात्र गायब, अंतिम बार चिटेहरा गांव में देखा

यूपी बोर्ड 10वीं क्लास में फेल होने के बाद छात्र गायब, अंतिम बार चिटेहरा गांव में देखा

Google Image | Symbolic Photo

यूपी बोर्ड 10वीं क्लास में फेल होने के बाद छात्र गायब, अंतिम बार चिटेहरा गांव में देखा Greater Noida : हाल ही में यूपी बोर्ड 10वीं और 12वीं क्लास का रिजल्ट आया है। बुलन्दशहर का रहने वाला एक छात्र 10 क्लास में फेल हो गया। जिसके बाद वह  गायब हो गया है। इस मामले में छात्र के परिजनों ने दादरी थाने में लिखित शिकायत दी है। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर छात्र की तलाश शुरू कर दी है। छात्र दादरी में स्थित चिटेहरा गांव में अपने एक परिचित से मिलने आया था।

3 दिन पहले आया था चिटेहरा गांव
दादरी पुलिस ने बताया कि बुलंदशहर के चरौरा मुस्ताफाबाद गांव निवासी सुभाष ने इस बार 10 के एग्जाम दिए थे और वह रिजल्ट में फेल हो गया। घर से 3 दिन पहले परिचित के पास जाने को कहकर चिटेहरा गांव में आ गया था। यही पर 2 दिन रूकने के बाद गांव जाने की बात करहर चला गया, लेकिन अभी तक घर नहीं पहुंचा है।

छात्र के ताऊ ने पुलिस को दी जानकारी
छात्र के ताऊ बाबूलाल ने बताया कि छात्र ने 10 हजार रुपए दोस्त को देने के लिए मांगे थे, लेकिन उसे 5 हजार रुपए दे दिए थे। इसके अलावा परिचित से 20 हजार लिए और उसके बाद फोन बंद जा रहा है। घटना की तहरीर पुलिस दादरी पुलिस को दे दी गई है। एसएचओ दादरी राकेश कुमार ने बताया कि पीड़ित परिजनों की शिकायत के आधार पर जांच की जा रही है।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.