यूपी बोर्ड का रिजल्ट आने के बाद से छात्र गायब, कॉलेज वाले ने कहा- फेल हो गया आपका लड़का

ग्रेटर नोएडा से बड़ी खबर : यूपी बोर्ड का रिजल्ट आने के बाद से छात्र गायब, कॉलेज वाले ने कहा- फेल हो गया आपका लड़का

यूपी बोर्ड का रिजल्ट आने के बाद से छात्र गायब, कॉलेज वाले ने कहा- फेल हो गया आपका लड़का

Google Image | दनकौर पुलिस स्टेशन

Greater Noida News : जिले के एक इंटर कॉलेज में पढ़ने वाला एक छात्र गायब हो गया है। बताया जा रहा है कि इंटरमीडिएट का रिजल्ट घोषित होने के बाद से ही वह गायब है। जब इस मामले में परिजनों ने जानकारी निकाली तो पता चला कि छात्र फेल हो गया है। वह अपने घर से यह कहकर निकला था कि बुआ के घर जा रहा हूं। इस मामले में दनकौर थाना प्रभारी ने लापता का मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। पुलिस का दावा है कि बहुत ही जल्द छात्र मिल जाएगा।

कनारसी गांव का मामला
दनकौर थाना क्षेत्र के कनारसी गांव में रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस को शिकायत दी है कि उनका 16 साल का लड़का यूपी बोर्ड की 11वीं क्लास में पढ़ता है। बीते 5 अप्रैल को उसका रिजल्ट घोषित हुआ था। परिजनों ने काफी बार कहा कि वह अपना रिजल्ट दिखा दे, लेकिन छात्र लगातार अपने परिजनों को गुमराह कर रहा था।

दनकौर पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज 
बीते 25 अप्रैल को यूपी बोर्ड हाईस्कूल और इंटरमीडिएट का रिजल्ट घोषित हुआ। ऐसे में छात्र के परिजनों ने कहा कि वह अपना रिजल्ट भी दिखा दे, लेकिन उसने रिजल्ट नहीं दिखाया और घर से यह कहकर चला गया कि मैं बुआ के घर जा रहा हूं। लेकिन वह बुआ के घर भी नहीं पहुंचा। जब परिजनों ने कॉलेज जाकर पूछताछ की तो पता चला कि उनका बच्चा फेल हो गया है। काफी बच्चे की तलाश की गई। लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। जिसके बाद पीड़ित परिवार ने दनकौर कोतवाली में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.