जीएनआईओटी में फ्रेशर पार्टी में झूमें छात्र, स्वाति मिश्रा चुनी गईं ‘मिस फ्रेशर’

ग्रेटर नोएडा : जीएनआईओटी में फ्रेशर पार्टी में झूमें छात्र, स्वाति मिश्रा चुनी गईं ‘मिस फ्रेशर’

जीएनआईओटी में फ्रेशर पार्टी में झूमें छात्र, स्वाति मिश्रा चुनी गईं ‘मिस फ्रेशर’

Tricity Today | GNIOT Greater Noida

जीएनआईओटी में फ्रेशर पार्टी में झूमें छात्र, स्वाति मिश्रा चुनी गईं ‘मिस फ्रेशर’ Greater Noida : ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क में स्थित जीएनआईओटी अध्ययन संस्थान में पीजीडीएम के नए छात्रों के लिए सीनियर्स ने फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया। इस मौके पर भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें मिस्टर और मिस फ्रेशर का भी चयन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ संस्थान के निदेशक डॉ अरुण कुमार सिंह तथा सीईओ स्वदेश सिंह, प्रोग्राम प्रमुख प्रोफेसर मयंक पाण्डेय तथा डीन डॉ रुचि रायत ने दीप प्रज्वलित कर किया।

निदेशक डॉ अरुण कुमार सिंह ने बताया कि किसी भी संस्थान की सफलता उस संस्थान के छात्र-छात्राओं की सफलता पर निर्भर करता है। पीजीडीएम करने के बाद छात्रों का आत्मविश्वास बढ़ता है और वे समाज मे अपनी कार्य कुशलता से विशेष पहचान बना सकते हैं। डॉ सिंह ने अनुशासन को सफलता का मूल मंत्र बताया। इस मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रम जैसे गीत, नृत्य, लघुनाटिका का आयोजन किया गया। पार्टी में आनंद का तड़का लगाने 95 एफएम के गुलाटी ब्रदर्स के नाम से मशहूर कैम्फी और रितेश ने हिस्सा लिया। उन्होंने सभी का भरपूर मनोरंजन किया।

स्ट्रॉबेला पिक्चर एंड प्रोडक्शन के अंतरराष्ट्रीय मॉडल्स तथा प्रथम वर्ष के छात्र-छात्राओं ने फैशन शो में रैंप वॉक कर लोगों को आकर्षित किया। कार्यक्रम में शानदार प्रदर्शन के लिए टीपू साइक्या को मिस्टर फ्रेशर, स्वाति मिश्रा को मिस फ्रेशर, अशरफुल अमन को मिस्टर इवनिंग और बीनू को मिस इवनिंग चुना गया। कार्यक्रम का समापन डॉ रुचि रायत ने सभी को धन्यवाद ज्ञापित कर किया। इस अवसर पर प्रोफेसर मयंक पांडेय, डॉ शालिनी शर्मा, प्रोफेसर प्रदीप वर्मा, रंजन, ऋषभ आदि उपस्थित रहे।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.