एनटीपीसी में केंद्र विद्यालय का घेराव करेंगे छात्र, सांसद और विधायक ने किया किनारा

Greater Noida : एनटीपीसी में केंद्र विद्यालय का घेराव करेंगे छात्र, सांसद और विधायक ने किया किनारा

एनटीपीसी में केंद्र विद्यालय का घेराव करेंगे छात्र, सांसद और विधायक ने किया किनारा

Tricity Today | बैठक

Greater Noida : दादरी स्थित केंद्रीय विद्यालय को एनटीपीसी द्वारा अनुदान बंद करने के बाद बंद होने की आशंका के चलते रविवार को केंद्रीय विद्यालय (एनटीपीसी, दादरी) बचाओ संघर्ष समिति के नेतृत्व में बैठक हुई। इस बैठक में स्कूल में अध्यन कर रहे छात्र और उनके अभिभावकों ने हिस्सा लिया। जिसमें सर्वसम्मति से आगामी 27 मार्च को एनटीपीसी के महाप्रबंधक  के घेराव करने का निर्णय लिया गया।

विद्यालय पूरी तरह से बंद!
केंद्रीय विद्यालय बचाओ संघर्ष समिति के संस्थापक रोहित मत्ते गुर्जर ने बताया कि एनटीपीसी विद्युत नगर में साल 1993 में केंद्रीय विद्यालय संचालित है। जिसमें हर साल हजारों छात्र शिक्षा ग्रहण कर अपने भविष्य का निर्माण कर रहे हैं लेकिन एनटीपीसी इस साल से विद्यालय को दिए जाने वाले अनुदान को बंद कर रही है। जिसके कारण यह विद्यालय पूरी तरह से बंद हो जाएगा। इस कारण छात्र और उनके अभिभावक चिंतित है।

विधायक और सांसद से मुलाकत
उन्होंने बताया की इस संदर्भ में समिति के सदस्यों ने स्थानीय विधायक और सांसद से मुलाकत कर विद्यालय को सुचारू रूप से संचालित कराने कि मांग की थी। जिसका संज्ञान लेते हुए दोनों ने इस विद्यालय को बंद न होने का आश्वासन दिया था, लेकिन अभी तक इस पर कोई कार्यवाही नहीं हुई है। इसलिए मजबूरन छात्रों और अभिभावकों को आंदोलन करना पड़ रहा है। इस मौके पर मुख्य से राकेश, अनूप तिवारी, अविष्का, बेबी शर्मा, सतीश, प्रमोद, दिगम्बर सिंह, अनिल कुमार, आदि मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.