सब इंस्पेक्टर अंकुर चौधरी की जान बाल-बाल बची, बदमाश ने सीधे सिर  पर तानी थी पिस्टल

ग्रेटर नोएडा : सब इंस्पेक्टर अंकुर चौधरी की जान बाल-बाल बची, बदमाश ने सीधे सिर पर तानी थी पिस्टल

सब इंस्पेक्टर अंकुर चौधरी की जान बाल-बाल बची, बदमाश ने सीधे सिर  पर तानी थी पिस्टल

Tricity Today | सब इंस्पेक्टर अंकुर चौधरी

सब इंस्पेक्टर अंकुर चौधरी की जान बाल-बाल बची, बदमाश ने सीधे सिर  पर तानी थी पिस्टल Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में बिलासपुर चौकी के इंचार्ज सब इंस्पेक्टर को शुक्रवार की दोपहर दो बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी। इस वारदात में सब इंस्पेक्टर की जान बाल-बाल बची है। दरअसल, बाइक सवार बदमाशों ने बीच बाजार सीधे सब इंस्पेक्टर के सिर पर पिस्टल तान दी थी। अंकुर चौधरी ने पलक झपकते ही बदमाश को पकड़ने की कोशिश की। जिसमें गोली चली और एसआई के पांव में लगी। जिस वक्त यह घटना हुई, तबी एसआई केनरा बैंक के सामने गश्त पर थे।

पिस्टल लगाकर गोल गप्पे खा रहे थे बदमाश
मिली जानकारी के मुताबिक दो युवक बिलासपुर कस्बे में केनरा बैंक के सामने रेहड़ी पर गोल गप्पे खा रहे थे। तभी एसआई अंकुर चौधरी वहां पहुंच गए। उन्होंने देखा कि गोल गप्पे खा रहे युवकों में से एक ने पिस्टल ले रखी थी। अंकुर को यह अजीब लगा और वह पूछताछ करने पहुंच गए। जैसे ही अंकुर दोनों युवकों के पास पहुंचे और पिस्टल के बारे में पूछा उसने पिस्टल निकालकर सीधे तान दी।

सब इंस्पेक्टर अंकुर चौधरी को पांव में लगी गोली
अंकुर चौधरी शुक्रवार की दोपहर करीब 3:00 बजे सब इंस्पेक्टर अंकुर चौधरी ड्यूटी पर थे और वह केनरा बैंक के सामने से गुजर रहे थे। उसी वक्त यह वारदात हुई। गोली एसआई अंकुर चौधरी के पांव में लगी है। फायरिंग की आवाज सुनकर बाजार में भगदड़ मच गई। लोगों ने सब इंस्पेक्टर को घायल देखा तो तत्काल पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी। सब इंस्पेक्टर को ग्रेटर नोएडा के यथार्थ अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां उनकी हालत सामान्य बताई जा रही है।

टांग की हड्डी चकनाचूर, ऑपरेशन होगा
डॉक्टरों से मिली जानकारी के मुताबिक अंकुर चौधरी के पांव की हड्डी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। टांग की टिबिया बोन (घुटने के नीचे सामने वाली बड़ी हड्डी) तीन जगह से टूटी है। उनका ऑपरेशन किया जा रहा है। उनके पांव में रॉड और प्लेट डाली जाएंगी। डॉक्टरों का कहना है कि खून बहुत बह गया लेकिन अंकुर चौधरी खतरे से बाहर हैं। दूसरी ओर पता चला है कि हमलावरों ने शराब पी रखी थी।

पुलिस ने हमलावरों की तलाश शुरू की
दूसरी ओर सूचना मिलने पर गौतमबुद्ध नगर पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंचे हैं। फॉरेंसिक टीम को भी जांच के लिए मौका-ए-वारदात पर भेजा गया है। दनकौर के एसएचओ, एसीपी और एडिशनल डीसीपी बिलासपुर गए हैं। ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी विशाल पांडेय ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस ने कॉम्बिंग शुरू की है। दोनों हमलावर बाइक पर सवार होकर भागे हैं। उनकी तलाश की जा रही है। सब इंस्पेक्टर को गोली लगने की सूचना मिलने के बाद भारी फोर्स मौके पर पहुंचा है। आसपास के इलाकों में छानबीन की जा रही है। हमलावरों की पहचान करने के लिए बाजार में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज एकत्र की जा रही हैं। एडिशनल डीसीपी ने कहा है कि जल्दी गिरफ्तारी हो जाएगी।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.