सुधीर कुमार को बनाया गया रबूपुरा थानाध्यक्ष, पुराने प्रभारी सस्पेंड

ग्रेटर नोएडा : सुधीर कुमार को बनाया गया रबूपुरा थानाध्यक्ष, पुराने प्रभारी सस्पेंड

सुधीर कुमार को बनाया गया रबूपुरा थानाध्यक्ष, पुराने प्रभारी सस्पेंड

Tricity Today | पुलिस कमिश्नर कार्यालय | File Photo

Greater Noida : बृहस्पतिवार को गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने जेवर क्षेत्र के रबूपुरा थाना प्रभारी विवेक श्रीवास्तव को निलंबित कर नए थाना अध्यक्ष सुधीर कुमार को जिम्मेदारी दी है। पुलिस कमिश्नर की ओर से सुधीर कुमार को जल्द से जल्द थाने की कमान सौंपने के निर्देश दिए गए हैं। इससे पहले सुधीर कुमार चुनाव सेल में तैनात थे। दरअसल बता दें, ग्रेटर नोएडा में एक महिला पुलिसकर्मी के साथ बीती रात को लूट हुई थी। इस मामले में पुराने थानाध्यक्ष विवेक श्रीवास्तव लीपापोती कर रहे थे। मामले को खुद संज्ञान में लेते हुए पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने एक्शन लिया। लक्ष्मी सिंह ने तत्काल प्रभाव से रबूपुरा थाना एसएचओ को सस्पेंड कर दिया।

क्या है पूरा मामला
मिली जानकारी के मुताबिक बीती रात को रबूपुरा कोतवाली में स्थित एक महिला पुलिसकर्मी ड्यूटी पर जा रही थी। उसी दौरान अज्ञात बदमाशों ने महिला पुलिसकर्मी के साथ बदतमीजी की और मोबाइल को लूट लिया। जांच में पता चला है कि इस वारदात के बाद भी रबूपुरा कोतवाली में कोई शिकायत दर्ज नहीं हुई। बल्कि, रबूपुरा कोतवाली प्रभारी विवेक श्रीवास्तव ने इस मामले को रफा-दफा करने का प्रयास किया।

ग्रेटर नोएडा डीसीपी ने एसीपी से मांगी पूरी रिपोर्ट
इसका अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हो कि "ट्राईसिटी टुडे" की टीम से बात करते हुए थाना प्रभारी ने कहा था कि एक शराबी ने महिला पुलिसकर्मी का मोबाइल छीन कर झाड़ियों में फेंक दिया। पुलिस ने इस मामले को लूट नहीं बताया, लेकिन असर में जांच के दौरान पता चला कि यह लूट है। इसलिए थाना प्रभारी को सस्पेंड किया गया है। इस मामले में पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह के आदेश पर डीसीपी ग्रेटर नोएडा ने एसीपी से पूरी रिपोर्ट मांगी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.