धीरेंद्र सिंह परिवार से मिले, हत्यारों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया

ग्रेटर नोएडा में सुखपाल हत्याकांड : धीरेंद्र सिंह परिवार से मिले, हत्यारों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया

धीरेंद्र सिंह परिवार से मिले, हत्यारों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया

Tricity Today | सुखपाल हत्याकांड

Greater Noida News : दादरी कोतवाली एरिया के घोड़ी बछेड़ा गांव में गुरुवार को अज्ञात हमलावरों ने बाइक सवार सुखपाल की गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस घटना के पीछे आपसी रंजिश बता रही है। जबकि परिजनों का कहना है कि अगर 26 दिन पहले हुए हमले की शिकायत पर पुलिस कार्रवाई कर देती तो आज सुखपाल जीवित होता। यह बात शुक्रवार को जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह के सामने परिजनों ने कही। जेवर विधायक ने परिजनों से मिलकर उन्हें हरसंभव मदद का आश्वासन दिया है।
Image
बख्शे नहीं जाएंगे हत्यारे
जेवर विधायक ठाकुर धीरेंद्र सिंह शुक्रवार को कासना निवासी मृतक सुखपाल गौतम के परिजनों से मिलने पहुंचे। जेवर विधायक ने मृतक के परिजनों को सांत्वना दी कि सुखपाल की हत्या करने वाले किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा। इस दुख की घड़ी में यूपी सरकार और वो खुद परिवार के साथ खड़े हैं। उन्होंने नोएडा पुलिस को निर्देश दिए कि जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़कर इस हत्याकांड का खुलासा किया जाए। 
Image16 दिसंबर को भी हुआ था हमला
बताया जा रहा है कि कासना निवासी 40 वर्षीय सुखपाल पर करीब 26 दिन पहले 16 दिसंबर को भी गोली चली थी। वारदात कासना में हुई, लेकिन उसमें सुखपाल बच गया था। आरोपियों से किसी तरह बचते हुए सुखपाल ने कासना पुलिस को इस वारदात के बारे में बताया था। किन्तु, कासना पुलिस ने कार्रवाई करने की बजाय उस पर ही सवाल खड़े करते हुए उसे झूठा करार दे दिया था। 
Imageपुलिस बोली-'तुम्हारे अवैध संबंध हैं'
बताया जा रहा है कि उस दौरान पुलिस का रवैया पीड़ित के प्रति बड़ा ही गैरजिम्मेदाराना था। पुलिस ने सुखपाल पर चली गोली की घटना को ही झुठलाते हुए उसे ही झूठा करार दे दिया था। पुलिस का कहना था कि तुम झूठ बोल रहे हो। तुम्हारे ऊपर कोई गोली नहीं चली। मौके से कोई खोखा तक नहीं मिला और ना ही किसी ने गोली चलाते हुए देखा था। अगर गोली चल होती तो किसी को सुनाई देती।' पुलिस ने इस घटना पर एक्शन लेने की बजाय उल्टा कह दिया कि तुम्हारे अवैध संबंध हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.