जीएल बजाज कॉलेज में शिखर सम्मेलन का आयोजन, अर्थव्यवस्था पर हुई चर्चा

Greater Noida : जीएल बजाज कॉलेज में शिखर सम्मेलन का आयोजन, अर्थव्यवस्था पर हुई चर्चा

जीएल बजाज कॉलेज में शिखर सम्मेलन का आयोजन, अर्थव्यवस्था पर हुई चर्चा

Tricity Today | जीएल बजाज कॉलेज में शिखर सम्मेलन का आयोजन

Greater Noida News : जीएल बजाज कॉलेज में "सर्कुलर इकोनॉमी एंड डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन रिडिफाइनिंग बिजनेस मॉडल्स फॉर ए सस्टेनेबल फ्यूचर" विषय पर एक दिवसीय शिखर सम्मेलन का आयोजन किया गया। यह आयोजन व्यावसायिक नवाचार और टिकाऊ भविष्य पर केंद्रित था।

इन लोगों ने लिया हिस्सा 
इस प्रबंधन शिखर सम्मेलन में उद्योग जगत के विशेषज्ञों को अपने विचार साझा करने के लिए आमंत्रित किया गया। शामिल विद्वानों ने व्यवसायों को अधिक टिकाऊ बनाने और भविष्य में नवाचार को बढ़ावा देने पर विचार-विमर्श किया। पहले सत्र में अंकित निगम, अंकुर खुशु, हर्ष मिश्रा, अमन कपूर, हिमांशु वाडिया, मिंटू हजारिका, ललिता गोयल, अंकु प्रकाश और आशीष कुमार ने स्थायी व्यावसायिक नवाचार पर अपनी गहन अंतर्दृष्टि साझा की। प्रोफेसर विकास त्रिपाठी ने चर्चा का संचालन किया।

चेयरमैन पंकज अग्रवाल ने जताया आभार
जीएल बजाज इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एंड मैनेजमेंट के सीईओ कार्तिकेय अग्रवाल और निदेशक डॉ.मानस कुमार मिश्रा ने शिखर सम्मेलन का उद्घाटन किया और अतिथियों-वक्ताओं का सम्मान किया। आयोजन की सफलता पर संस्थान के वाइस चेयरमैन पंकज अग्रवाल ने सभी पैनलिस्टों और उपस्थित लोगों के प्रति आभार व्यक्त किया।

अर्थव्यवस्था पर हुई चर्चा
इस शिखर सम्मेलन में सर्कुलर इकोनॉमी, डिजिटल परिवर्तन, सस्टेनेबिलिटी नवाचार और व्यावसायिक मॉडलों जैसे महत्वपूर्ण विषयों पर गहन चर्चा की गई। लचीले और टिकाऊ व्यवसाय मॉडल बनाने के लिए डिजिटल रूपांतरण के साथ सर्कुलर अर्थव्यवस्था को एकीकृत करने पर विशेष ध्यान दिया गया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.