कुख्यात के नाम पर व्यापारी से लिया लाखों रुपए का सामान, पैसे मांगने पर मर्डर की धमकी

ग्रेटर नोएडा में अनिल दुजाना के बाद सुंदर भाटी का खौफ : कुख्यात के नाम पर व्यापारी से लिया लाखों रुपए का सामान, पैसे मांगने पर मर्डर की धमकी

कुख्यात के नाम पर व्यापारी से लिया लाखों रुपए का सामान, पैसे मांगने पर मर्डर की धमकी

Tricity Today | अनिल दुजाना और सुंदर भाटी

Greater Noida News : एनसीआर समेत पूरे वेस्ट यूपी से ग्रेटर नोएडा के निवासी अनिल दुजाना का खौफ खत्म हो गया है, लेकिन अभी भी सुंदर भाटी का खौफ लगातार बरकरार है। ग्रेटर नोएडा में एक व्यापारी से सुंदर भाटी के नाम पर 5.65 लाख रुपए का सामान ले लिया और पैसे मांगने पर हत्या करने की धमकी मिली। पीड़ित व्यापारी ने ग्रेटर नोएडा पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। इस मामले में बीटा-2 कोतवाली में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

क्या है पूरा मामला
थाना बीटा-2 के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार मिश्रा ने बताया कि अजय कुमार नामक व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। रिपोर्ट के मुताबिक साइट-4 में उनकी कन्हैया टिंबर एंड प्लाइवुड के नाम से एक फर्म है। उनकी फर्म पर सिद्धि विनायक शुक्ला नामक व्यक्ति कुछ समय पूर्व सामान खरीदने आया। उसने करीब 5 लाख 65 हजार रुपए का समान उधार लिया। उसने एक महीने में पैसे भुगतान करने का वादा किया। 

पैसे मांगे तो हत्या कर देंगे
उन्होंने बताया कि आरोपियों ने उनके पैसे का भुगतान नहीं किया। जब उन्होंने अपने पैसे मांगे तो उसने गाली-गलौज कर कहा कि उसका कुख्यात गैंगस्टर सुंदर भाटी से उसका संपर्क है। अगर पैसे मांगे तो तुम्हारी हत्या करवा देंगे। पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.