सुंदर भाटी के शार्प शूटर बिल्लोरी की गोलियों से भूनकर हत्या, नीमका गांव पहुंचे आला अफसर

Greater Noida BREAKING : सुंदर भाटी के शार्प शूटर बिल्लोरी की गोलियों से भूनकर हत्या, नीमका गांव पहुंचे आला अफसर

सुंदर भाटी के शार्प शूटर बिल्लोरी की गोलियों से भूनकर हत्या, नीमका गांव पहुंचे आला अफसर

Tricity Today | सुंदर भाटी का शार्प शूटर बिल्लोरी

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा में गुरुवार की देर शाम को एक सनसनीखेज घटना हुई है। ग्रेटर नोएडा के नीमका गांव में एक हिस्ट्रीशीटर की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई है। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पूरे इलाके में सनसनी का माहौल फैल गया है। मौके पर ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया है। नीमका गांव में इस समय भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है। एसीपी से लेकर एडिशनल डीसीपी तक कुछ अधिकारी मौके पर मौजूद हैं और घटना मुआयना कर रहे हैं।

कुछ दिनों पहले आया था जेल से बाहर
मिली जानकारी के मुताबिक सुंदर भाटी गैंग के शॉर्प शूटर और हिस्ट्रीशीटर का नाम नागेश था। नागेश बीते 15 अप्रैल 2022 को संगीन मामलों में जेल गया था और कुछ दिनों पहले ही जेल से बाहर आया था। जेल से बाहर आते ही बाइक सवार बदमाशों ने नागेश की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। बाइक सवार बदमाश वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए।

वारदात के समय लूडो खेल रहा था नागेश
बताया जा रहा है कि गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो नागेश खून से लथपथ पड़ा मिला। मामले की जानकारी जेवर कोतवाली पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू की। जांच में पता चला है कि नागेश के खिलाफ विभिन्न जिलों और थानों में काफी संगीन मुकदमे दर्ज हैं। जिस समय नागेश का मर्डर हुआ, उस समय वह अपने साथियों के साथ लूडो खेल रहा था। तीन बाइक पर सवार 6 बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.