सैमसंग कंपनी के पूर्व ड्राइवर का शव मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी सूरजपुर पुलिस

Greater Noida BREAKING : सैमसंग कंपनी के पूर्व ड्राइवर का शव मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी सूरजपुर पुलिस

सैमसंग कंपनी के पूर्व ड्राइवर का शव मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी सूरजपुर पुलिस

Tricity Today | BREAKING NEWS

Greater Noida News : सूरजपुर में एक युवक का शव मिला है। युवक का शव कमरे के बरामदे में सीढ़ी के पास पड़ा हुआ मिला है। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि मौत के सही कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही चलेगा। पुलिस इस मामले में हर एंगल से जांच कर रही है।

पत्नी और 2 बच्चों के साथ रहता था युवक
सूरजपुर कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एचडीएफसी बैंक के पास एक किराए के मकान में आकाश अपनी पत्नी और 2 बच्चों के साथ रहता था। आकाश सैमसंग कंपनी में ड्राइवर के रूप में कार्य करता था, लेकिन करीब 2 महीने पहले उसकी नौकरी छूट गई थी। पुलिस ने बताया कि आकाश मूल रूप से उन्नाव जिले का रहने वाला है, जो काफी समय से ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर में रहकर अपने परिवार का पालन-पोषण कर रहा था। 

शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं
शनिवार की सुबह आकाश का शव उसके कमरे के बाहर बरामदे में सीढ़ी के पास पड़ा मिला है। युवक के शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं है। पुलिस का कहना है कि आकाश के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा। पुलिस का कहना है कि अगर इस मामले में कोई लिखित शिकायत मिलती है तो आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.