सूरजपुर एसएचओ को नहीं पता थाने में आई शिकायत कहां गई, बोले- हम लोग व्हाट्सएप नहीं देखते

गौतमबुद्ध नगर : सूरजपुर एसएचओ को नहीं पता थाने में आई शिकायत कहां गई, बोले- हम लोग व्हाट्सएप नहीं देखते

सूरजपुर एसएचओ को नहीं पता थाने में आई शिकायत कहां गई, बोले- हम लोग व्हाट्सएप नहीं देखते

Tricity Today | Surajpur Police Station

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के उद्योग विहार में उत्तम टोयोटा कंपनी ने ग्रीन बेल्ट उजाड़ दी है। इस मामले को लेकर रविवार की दोपहर प्राधिकरण के मैनेजर ने सूरजपुर कोतवाली में एक शिकायत दी। मैनेजर ने थाने के एसएचओ से एफआईआर दर्ज करने की मांग की। इस मामले में अब तक एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। दूसरी ओर जब इस बारे में सूरजपुर के एसएचओ अवधेश प्रताप सिंह से बात हुई तो उन्होंने कहा, "मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। अभी शहर में मंत्री जी आए हुए हैं। उनके कार्यक्रम में व्यस्त हूं। वैसे भी शिकायत दफ्तर में आई होगी। कोई जांच कर रहा होगा।"

एसएचओ ने कहा- कहां है शिकायत की मूल कॉपी
इस मामले में एफआईआर दर्ज हुई या नहीं, यह जानकारी लेने के लिए 'ट्राईसिटी टुडे' की ओर से सूरजपुर के एसएचओ को फोन किया गया। पहले उन्होंने सीधे तौर पर ऐसी कोई भी जानकारी होने से साफ इनकार कर दिया। जब उन्हें बताया गया कि रविवार को प्राधिकरण के मैनेजर मुकेश कुमार ने एक शिकायत थाने में दी है। शिकायत पर थाने में रिसीव करके मुहर लगाकर मैनेजर को दी गई है। इस पर एसएचओ ने जवाब दिया कि ऐसी कोई शिकायत मेरे संज्ञान में नहीं है। जब एसएचओ को व्हाट्सएप पर शिकायत की रिसीव कॉपी भेजी गई तो उन्होंने पूछा कि इसकी मूल कॉपी कहां है? मैं वैसे भी आप लोगों की तरह व्हाट्सएप नहीं देख पाता हूं। उन्हें बताया गया कि शिकायत की मूल कॉपी तो आपके थाने में होनी चाहिए।

मैं अभी मंत्री जी के कार्यक्रम में हूं, जानकारी देने में वक्त लगेगा
इसके बाद इंस्पेक्टर अवधेश प्रताप सिंह ने कहा, "मैं अभी मंत्री जी के कार्यक्रम में हूं। शिकायत थाने पर आई या नहीं आई, अगर आई है तो कौन जांच कर रहा है, यह सब जानकारी देने में वक्त लगेगा।" आपको बता दें कि सूरजपुर कोतवाली के नजदीक उद्योग विहार में ऑटोमोबाइल कंपनी उत्तम टोयोटा ने 100 मीटर से ज्यादा दूरी तक ग्रीन बेल्ट उजाड़ दी है। ग्रीन बेल्ट में लगे 50 से ज्यादा पेड़ों को जेसीबी मशीनों से उखाड़ दिया गया है। ग्रीन बेल्ट की यह दुर्गति देखकर मलकपुर गांव के ग्रामीणों ने विरोध जाहिर किया। जिसके बाद ग्रीन बेल्ट से कंपनी ने जेसीबी मशीन और मजदूर हटाए हैं। इसी मामले में प्राधिकरण के हॉर्टिकल्चर डिपार्टमेंट ने सूरजपुर कोतवाली में कंपनी के खिलाफ शिकायत दी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.