सिकंदराबाद के शेरपुर गांव में दहाड़े सांसद सुरेंद्र नागर, कहा- डॉ.महेश शर्मा को हर समाज का चाहिए वोट

गौतमबुद्ध नगर लोकसभा चुनाव : सिकंदराबाद के शेरपुर गांव में दहाड़े सांसद सुरेंद्र नागर, कहा- डॉ.महेश शर्मा को हर समाज का चाहिए वोट

 सिकंदराबाद के शेरपुर गांव में दहाड़े सांसद सुरेंद्र नागर, कहा- डॉ.महेश शर्मा को हर समाज का चाहिए वोट

Tricity Today | सिकंदराबाद के शेरपुर गांव में सांसद सुरेंद्र नागर

Greater Noida News : राज्यसभा सांसद सुरेंद्र सिंह नागर ने सिकंदराबाद विधानसभा क्षेत्र में स्थित शेरपुर और राजपुरा गांव में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान सुरेंद्र सिंह नागर ने गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार डॉ.महेश शर्मा के पक्ष में वोट मांगे। सुरेंद्र सिंह नागर ने कहा, "डॉ.महेश शर्मा को किसी एक समाज की जरूरत नहीं है, बल्कि जिले के हर समाज की डॉ.महेश शर्मा को आवश्यकता है और हर समाज का ही व्यक्ति डॉ.महेश शर्मा को दोबारा से सांसद बनने का काम करेगा। उन्होंने डॉ.महेश शर्मा के पक्ष में हर समाज से वोट मांगे हैं।
"डॉ.सांसद बनना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन"
सुरेंद्र सिंह नागर ने पूरे लोकसभा से डॉ.महेश शर्मा के पक्ष में वोट देने की अपील की है। उन्होंने कहा, "अगर आप भारतीय जनता पार्टी का वोट देते हो तो हर तरीके से विकसित भारत बनाया जाएगा। आप मोदी के अलावा महेश शर्मा के नाम पर भी वोट दो, क्योंकि ऐसा सांसद बनना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है। उन्होंने हमेशा जिले के बारे में बेहतर सोच है और हमारा भी कर्तव्य बनता है कि जो हमारे बारे में बेहतर सोचेगा, हम भी उसके बारे में बेहतर सोचेंगे।"

"भाजपा कार्यकाल में गौतमबुद्ध नगर ने की तरक्की"
सुरेंद्र सिंह नागर ने आगे कहा, "भारतीय जनता पार्टी के कार्यकाल में आपके जिले में बहुत तरक्की हासिल की है। आज आपके जिले का नाम पूरे विश्व में जाना जाता है। देश का सबसे बड़ा हवाई अड्डा आपके जिले में बन रहा है। आपके जिले के बारे में योगी और मोदी सरकार हमेशा बेहतर सोचती है, इसलिए हमारा भी कर्तव्य बनता है कि उनके बारे में भी बेहतर सोचा जाए और यह केवल उनके लिए नहीं बल्कि हमारे लिए है। क्योंकि अगर देश में भाजपा रहेगी तो इस जिले का नाम और भी ज्यादा ऊपर जाएगा।

"ये दिग्गज लोग मंच पर रहे"
इस मौके पर मुख्य रूप से विधायक लक्ष्मीराज सिंह, पूर्व मंत्री हरिश्चंद्र भाटी, स्थानीय ब्लॉक प्रमुख आशा भाटी, पूर्व ब्लॉक प्रमुख पुष्पेन्द्र भाटी और ईश्वर सिंह समेत काफी संख्या में भाजपा दिग्गज नेता मौजूद रहे। सांसद सुरेंद्र सिंह नागर की इस जनसभा में दूर-दूर से लोग पहुंचे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.