दिन निकलते ही बड़ा हादसा, नींद आने से नहर में गिरी स्विफ्ट कार, ड्राइवर की मौत और 4 की हालत नाजुक 

Greater Noida : दिन निकलते ही बड़ा हादसा, नींद आने से नहर में गिरी स्विफ्ट कार, ड्राइवर की मौत और 4 की हालत नाजुक 

दिन निकलते ही बड़ा हादसा, नींद आने से नहर में गिरी स्विफ्ट कार, ड्राइवर की मौत और 4 की हालत नाजुक 

Tricity Today | नहर में कार

Greater Noida News : सोमवार की सुबह ग्रेटर नोएडा में एक बड़ा हादसा हुआ है। सिकंदराबाद निवासी चांद अपनी स्विफ्ट गाड़ी में अन्य 4 लोगों को साथ में लेकर दिल्ली से सिकंदराबाद लौट रहा था। उसी दौरान कोट नहर पुल के पास चांद को नींद की झपकी लग गई। जिसकी वजह से गाड़ी अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई। इस दुखद हादसे में चांद की नहर में डूबने से मौत हो गई है, जबकि आसपास के लोगों ने पुलिस की मदद से बाकी 4 लोगों को गाड़ी से बाहर निकाला और अस्पताल में एडमिट करवाया। जिनकी हालत खतरे में बताई जा रही है।

गाड़ी में सवार थे 5 युवक
दादरी थाना प्रभारी ने बताया कि यह हादसा सोमवार की सुबह 5:00 बजे हुआ है। उन्होंने बताया कि 19 वर्षीय चांद निवासी सिकंदराबाद सोमवार की सुबह अपनी स्विफ्ट गाड़ी में सवार होकर दिल्ली से वापस सिकंदराबाद लौट रहा था। उसके साथ गाड़ी में 21 वर्षीय मोहम्मद साद निवासी सिकंदराबाद, 24 वर्षीय सारिम, 18 वर्षीय आसिफ और 18 वर्षीय जीशान भी गाड़ी में वापस सिकंदराबाद की ओर लौट रहे थे। सभी युवक सिकंदराबाद के ही निवासी हैं।

ड्राइवर चांद की नहर में डूबने से मौत
उन्होंने बताया कि जैसे ही चांद की गाड़ी कोट नहर के पुल के पास पहुंची। तभी ड्राइवर चांद को नींद आने के कारण गाड़ी नहर में गिर गई। इस हादसे में गाड़ी चालक चांद की नहर में डूबने से मौत हो गई। स्थानीय व्यक्तियों द्वारा सभी 5 युवकों को निकालकर अस्पताल में एडमिट कराया गया। जहां पर डॉक्टरों ने चांद को मृत घोषित कर दिया और बाकि 4 युवकों का इलाज जारी है। जिनकी हालत काफी नाजुक है। पुलिस ने चांद के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.