स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में जल्द शुरू होगा स्वीमिंग पूल, सीईओ ने दी हरी झंडी

Greater Noida : स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में जल्द शुरू होगा स्वीमिंग पूल, सीईओ ने दी हरी झंडी

स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में जल्द शुरू होगा स्वीमिंग पूल, सीईओ ने दी हरी झंडी

Tricity Today | स्वीमिंग पूल

स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में जल्द शुरू होगा स्वीमिंग पूल, सीईओ ने दी हरी झंडी
  • -ग्रेनो स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में बने स्वीमिंग पूल जल्द शुरू करने जा रहा प्राधिकरण
  • -स्वीमिंग पूल संचालित करने वाली कंपनी के चयन को आरएफपी जल्द
Greater Noida : ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण अब स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में स्थित स्वीमिंग पूल को भी जल्द शुरू करने की तैयारी कर रहा है। स्वीमिंग पूल को संचालित करने वाली कंपनी का चयन करने के लिए प्राधिकरण आरएफपी शीघ्र निकालने जा रहा है।

कंपनी का चयन
ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण से निर्मित स्पोर्ट्स कंपलेक्स में अंतरराष्ट्रीय मानकों के अनुरूप स्विमिंग पूल निर्मित किया गया है। कोविड महामारी की वजह से इसे अब तक शुरू नहीं किया जा सका। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ व मेरठ मंडलायुक्त सुरेन्द्र सिंह अब इसे तैराकों के लिए शीघ्र शुरू करना चाहते हैं। उनके निर्देश पर स्वीमिंग पूल संचालित करने वाली कंपनी का चयन करने के लिए रिक्वेस्ट फॉर प्रपोजल (आरएफपी) शीघ्र निकलने जा रहा है।

स्वीमिंग के लिए दो स्लॉट बुक होंगे
स्वीमिंग के लिए दो स्लॉट बुक किए गए हैं। सुबह की पाली में एकेडमी वाले 5 से 7 बजे तक, सदस्यों के लिए 7 से 10 बजे और अन्य व्यक्ति के लिए सुबह 10 से चार बजे तक किसी भी समय तैराकी कर सकते हैं। इसी तरह शाम की पाली में एकेडमी वाले शाम को चार से सात बजे तक, सदस्यता वाले 7 से नौ तैराकी का आनंद उठा सकते हैं। सीईओ सुरेन्द्र सिंह ने एक माह में कंपनी का चयन कर स्वीमिंग पूल शुरू करने के निर्देश दिए हैं।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.