ताइवान करेगा ग्रेटर नोएडा और यमुना में 100 करोड़ का निवेश, उद्यमियों ने किया दौरा

अच्छी खबर : ताइवान करेगा ग्रेटर नोएडा और यमुना में 100 करोड़ का निवेश, उद्यमियों ने किया दौरा

ताइवान करेगा ग्रेटर नोएडा और यमुना में 100 करोड़ का निवेश, उद्यमियों ने किया दौरा

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

Greater Noida News : ताइवान का 30 लोगों का प्रतिनिधिमंडल सोमवार को ग्रेटर नोएडा पहुंचा। प्रतिनिधिमंडल ने यमुना प्राधिकरण, ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण और आईआईटीजीएनएल (IITGNL) में निवेश करने की इच्छा जाहिर की है। ताइवान हजार करोड़ ग्रेटर नोएडा और यमुना सिटी में निवेश करेगा। ताइवान के डिप्टी मिनिस्टर के नेतृत्व में पहुंचे उद्यमियों के प्रतिनिधिमंडल ने सबसे पहले यमुना प्राधिकरण में बसाई जा रही इंडस्ट्री और इंटरनेशनल एयरपोर्ट समेत तमाम सुविधाओं का जायजा लिया। इसके बाद ताइवान का प्रतिनिधिमंडल ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण पहुंचा।

IITGNL के कार्यों का जायजा लिया
प्रतिनिधिमंडल ने ग्रेटर नोएडा में उद्यमियों को दी जा रही सुविधा जानकारी ली। इसके बाद ताइवान का प्रतिनिधिमंडल ने IITGNL का दौरा किया। वहां पर पहले से बसाई जा रही कंपनियों को देखा कि IITGNL के तहत विकास कार्य करवाया जा रहा है। यहां पर 744 एकड़ में इंडस्ट्रियल टाउनशिप बसाई जा रही है। ग्रेटर नोएडा पहुंचने पर प्राधिकरण के अधिकारियों ने ताइवान के इंडस्ट्रियल मिनिस्टर वह सरकार में डिप्टी मिनिस्टर का स्वागत किया।

करोड़ों रुपए का निवेश ताइवान करेगा 
ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के एसीईओ दीपचंद का कहना है कि ताइवान का प्रतिनिधिमंडल निवेश के उद्देश्य ग्रेटर नोएडा, यमुना प्राधिकरण और IITGNL में आया है। करोड़ों रुपए का निवेश ताइवान का प्रतिनिधिमंडल यहां पर करेगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.