लिफ्ट लेकर लखनऊ जा रहे व्यक्ति को बंधक बनाकर एक लाख रुपये लूटे

Greater Noida : लिफ्ट लेकर लखनऊ जा रहे व्यक्ति को बंधक बनाकर एक लाख रुपये लूटे

लिफ्ट लेकर लखनऊ जा रहे व्यक्ति को बंधक बनाकर एक लाख रुपये लूटे

Google Image | Symbolic Photo

परी चौक के पास ज़ीरो पॉइंट से शनिवार रात बदमाशों ने लखनऊ जा रहे एक यात्री को लिफ्ट देकर एक लाख  रुपये लूट लिए है। बदमाशों ने पीड़ित को बंधक बनाकर 4500 नकद और बाकी रुपए डेबिट कार्ड का पिन नंबर पूछकर एटीएम से निकाल लिए है। कोतवाली बीटा-2 पुलिस के मुताबिक अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।  

जानकारी के मुताबिक अनिवेश शनिवार की रात लगभग 9 बजे परी चौक पर लखनऊ जाने के लिए खड़ा था। इस दौरान एक कार उसके पास आकर रुकी और चालक ने लखनऊ के लिए चलने की आवाज लगाई। किराए के बारे में पूछताछ कर अनिवेश कार में सवार हो गया। कार में पहले से चालक समेत तीन लोग सवार थे। कुछ दूर चलने के बाद बदमाशों ने अनिवेश से कहा कि आगे चेकिंग हो सकती है। इसलिए अगर कोई गलत सामान रखा हो तो उसे निकाल कर उनको दे दें।

अनिवेश ने कहा उसके पास कोई गलत सामान नहीं है । इस पर आरोपी उसकी तलाशी लेने लगे और उसकी जेब से 4500 रुपया और डेबिट कार्ड निकाल कर अपने पास रख लिए। बदमाशों ने अनिवेश से डेबिट कार्ड का पिन नंबर पूछा। नहीं बताने पर आरोपियों ने पेचकस निकालकर उसे मारने की कोशिश की। घबराकर अनिवेश ने डेबिट कार्ड का पिन बता दिया। इसके बाद बदमाश उसे कार से उतार कर भाग गए। बदमाशों ने एटीएम बूथ पर जाकर कई बार में लगभग 96,000 रुपया निकाल लिया। अनिवेश की सूचना पर पुलिस  बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

आरोपियों ने धोखा देकर वारदात को अंजाम दिया 
ग्रेटर नोएडा के एडीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि पीड़ित की तहरीर के आधार पर केस दर्ज किया गया है। आरोपी लगभग एक लाख रुपया ले गए हैं। इनमें 4500 रुपए नगद लिए गए हैं। बाकी एटीएम से निकाला गया है। 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.