टेक्निकल सुपरवाइजर कुर्सी छोड़ने को तैयार नहीं, मलाईदार पदों के लिए कानून रखा ताक पर

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में तबादला आदेशों की अवहेलना : टेक्निकल सुपरवाइजर कुर्सी छोड़ने को तैयार नहीं, मलाईदार पदों के लिए कानून रखा ताक पर

टेक्निकल सुपरवाइजर कुर्सी छोड़ने को तैयार नहीं, मलाईदार पदों के लिए कानून रखा ताक पर

Tricity Today | Symbolic Image

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के प्रोजेक्ट विभाग में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। सूत्रों के अनुसार, कई टेक्निकल सुपरवाइजर चार महीने पहले जारी किए गए तबादला आदेशों की अवहेलना करते हुए अपने वर्तमान पदों पर बने हुए हैं।

10 टेक्निकल सुपरवाइजर पद पर जमे
प्रोजेक्ट विभाग के महाप्रबंधक (जीएम) और विशेष कार्याधिकारी (ओएसडी) हिमांशु वर्मा द्वारा जारी किए गए आदेशों को कथित तौर पर नजरअंदाज किया जा रहा है। जबकि कुछ टेक्निकल सुपरवाइजर तुरंत स्थानांतरित हो गए, लगभग दस अधिकारी अभी भी डिवीजन 2, 3, 4 और 7 में कार्यरत हैं। ये डिवीजन विशेष रूप से "मलाईदार" माने जाते हैं। इस मामले की शिकायत राजेंद्र सिंह नामक एक व्यक्ति ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तक पहुंचाई है। आरोप है कि ये टेक्निकल सुपरवाइजर इतने प्रभावशाली हैं कि उन्हें कोई हटा नहीं सकता।

लिखित आदेश को दिखाया ठेंगा
जीएम हिमांशु वर्मा ने कई बार लिखित आदेश जारी किए हैं, लेकिन उनका पालन नहीं किया जा रहा है। यह भी आरोप लगाया गया है कि इन अधिकारियों ने लंबे समय तक इन लाभदायक पदों पर रहकर अत्यधिक धन अर्जित किया है। राजेंद्र सिंह ने इन अधिकारियों की संपत्तियों की जांच की मांग भी की है। यह मामला प्रशासनिक पारदर्शिता और अनुशासन के मुद्दों को उजागर करता है। अब देखना यह है कि उच्च अधिकारी इस स्थिति से कैसे निपटते हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.