गलगोटिया यूनिवर्सिटी में टेक्नो फेस्ट का आयोजन, विजेताओं को दिया जाएगा पुरस्कार

ग्रेटर नोएडा : गलगोटिया यूनिवर्सिटी में टेक्नो फेस्ट का आयोजन, विजेताओं को दिया जाएगा पुरस्कार

गलगोटिया यूनिवर्सिटी में टेक्नो फेस्ट का आयोजन, विजेताओं को दिया जाएगा पुरस्कार

Tricity Today | टेक्नो फेस्ट का आयोजन

गलगोटिया यूनिवर्सिटी में टेक्नो फेस्ट का आयोजन, विजेताओं को दिया जाएगा पुरस्कार Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में स्थित गलगोटियाज यूनिवर्सिटी (Galgotia University) के पॉलिटेक्निक स्कूल के द्वारा दो दिवसीय "टेक्नो फेस्ट" का आयोजन किया रहा है। इस कार्यक्रम का आयोजन ज्ञानोसिस क्लब के सहयोग से किया जा रहा है। विश्वविद्यालय की वाइस चांसलर प्रो.डाॅ प्रीति बजाज ने फैस्ट का शुभारम्भ किया। फैस्ट में छात्रों द्वारा बनायी गयी परियोजनाओं के प्रचार और प्रेरणा के लिए पीबीएल प्रदर्शनी को लगाया जाएगा।

जीवन कौशल और आधुनिक जीवन
प्रो. डाॅ. प्रीति बजाज ने कहा कि स्कूल द्वारा चलाया जा रहे तकनीकी कार्यक्रम छात्रों के शैक्षिक विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। इस फैस्ट में छात्रों द्वारा बनायी गई परियोजनाओं के प्रचार और प्रेरणा के लिए पीबीएल प्रदर्शनी को लगाया जाएगा। दूसरे सत्र में छात्रों और उद्योगों के बीच की खाई को कम करने के लिये विशेषज्ञ वार्ता का समारोह रखा गया है। जिसमें उद्योगिक विशेषज्ञों ने भविष्य के लिए मशीन लर्निंग और आईओटी जैसे डेटा विज्ञान पर विशेष व्याख्यान दिया। उन्होंने अधिक जानकारी देते हुए बताया कि छात्रों को आंतरिक विकास और वास्तविक जीवन की चुनौतियों का प्रबंधन करने के लिए जीवन कौशल और आधुनिक जीवन के तनाव से निपटने के लिए एक मैडिटेशन कार्यशाला का भी कार्यक्रम रखा गया। 

गलगोटिया यूनिवर्सिटी में चलने वाले फैस्ट के विजेता छात्रों को प्रसस्ति पत्र और नगद पुरस्कार राशि दी जायेगी। इस दौरान स्कूल के प्रधानाचार्य मोहित गहरवार, कार्यक्रम समन्वयक राजीव शर्मा, सीएसई विभाग के अध्यक्ष आनंद दोहरे और सभी अध्यापक मौजूद रहे।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.