तेजपाल नागर और श्रीचंद शर्मा एनएच रोककर बैठे परिवार से मिले, पुलिस से बात की

छात्रा अपहरण मामला : तेजपाल नागर और श्रीचंद शर्मा एनएच रोककर बैठे परिवार से मिले, पुलिस से बात की

तेजपाल नागर और श्रीचंद शर्मा एनएच रोककर बैठे परिवार से मिले, पुलिस से बात की

Tricity Today | तेजपाल नागर और श्रीचंद शर्मा एनएच रोककर बैठे परिवार से मिले

Greater Noida News : दादरी क्षेत्र के सदोपुर गांव की छात्रा का आज सुबह मोर्निंग वॉक के दौरान अपहरण कर लिया गया। परिवार और गांव के लोग सुबह से बारिश के बीच नेशनल हाईवे रोककर बैठे हैं। छात्रा का पता लगाने और अपहरण करने वालों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं। भारी फोर्स मौके पर मौजूद है। जानकारी मिलने पर शिक्षक एमएलसी श्रीचंद शर्मा और दादरी के विधायक तेजपाल नागर मौके पर पहुंचे। मौजूद पुलिस अधिकारियों को तत्काल प्रभावी कार्रवाई करने का आदेश दिया है। दूसरी ओर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि शाम तक लड़की की बरामद कर लिया जाएगा।



क्या है मामला 
ग्रेटर नोएडा में गुरुवार की सुबह करीब 6 बजे एक 22 साल की छात्रा का बदमाशों ने अपहरण कर लिया। छात्रा अपने भाई-बहन के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकली थी। उसी दौरान बदमाशों ने छात्रा का अपहरण कर लिया। इस मामले के बाद परिजनों ने जीटी रोड पर जाम लगा दिया। मिली जानकारी के अनुसार ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना क्षेत्र में स्थित सादोपुर गांव में छात्र अपने परिवार के साथ रहती थी।



परिजनों के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकली थी छात्रा
ग्रामीणों ने बताया कि सादोपुर गांव के पूर्व प्रधान अजयपाल की 22 साल की पोती स्वाति नीट की तैयारी कर रही है। वह गुरूवार की सुबह करीब 6 बजे छात्रा अपने भाई-बहन के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकली थी। तभी इको कार में सवार बदमाशों ने छात्रा स्वाति का मारीपत रेलवे स्टेशन के समीप अपहरण कर लिया। पीछे से उसके भाई-बहन ने शोर मचाया लेकिन तब तक बदमाश छात्रा का अपहरण करके फरार हो गए। इस वारदात की बात मौके पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात है। डीसीपी राजेश भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने परिजनों और ग्रामीणों को 4 बजे तक का समय दिया है।
 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.