तेजपाल नागर ने कहा- घर खरीदारों की समस्या बसपा और सपा की देन, गिनाई अपनी उपलब्धियां

दादरी विधानसभा चुनाव 2022 : तेजपाल नागर ने कहा- घर खरीदारों की समस्या बसपा और सपा की देन, गिनाई अपनी उपलब्धियां

तेजपाल नागर ने कहा- घर खरीदारों की समस्या बसपा और सपा की देन, गिनाई अपनी उपलब्धियां

Tricity Today | तेजपाल नागर

Dadri Election 2022 : तेजपाल नागर पर दोबारा से भाजपा ने विश्वास  जताते हुए एक बार फिर दादरी विधानसभा से टिकट दिया हैं। तेजपाल नागर ने नामांकन करते समय अपनी अपनी उपलब्धियां गिनाई हैं। तेजपाल नागर ने कहा कि, "भारतीय जनता पार्टी ने मुझपर दोबारा से विश्वास जताकर एक बार फिर दादरी विधानसभा से भाजपा उम्मीदवार बनाया है। मैं 5 साल दादरी विधानसभा से विधायक रहा हूं। मैंने किसानों की समस्याओं को हल करवाया है। दादरी विधानसभा के किसानों की मांग थी कि हमारी जमीन चली गई और हमारी जमीन पर इंडस्ट्री लग गई है। हमारे पास अब रोजगार नहीं है, जिसके बाद मैंने खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करके यहां की इंडस्ट्री में 40 प्रतिशत स्थानीय युवाओं को रोजगार देने का आरक्षण दिलवाया है। 

600 कंपनियों में 40 प्रतिशत युवाओं को रोजगार मिलेगा
तेजपाल नागर ने आगे कहा कि, "भूमि अधिग्रहण करते समय लिख दिया गया है कि जहां पर इंडस्ट्री डेवलपमेंट होगी। वहां पर 40 प्रतिशत स्थानीय युवाओं को युवाओं दिया जाएगा। आज दादरी विधानसभा में 3 बड़े सेक्टर में उद्योगी डेवलपमेंट हो रहा है। जहां पर करीब 600 कंपनियां अपनी निर्माण इकाई बसा रही है। मैंने स्थानीय युवाओं और किसानों के लिए काम किया है। क्योंकि मैं अध्यापक से एमएलए बना हूं, इसलिए अपने क्षेत्र के 9 जवानों और किसानों की समस्याओं को जानता हूं।"

योगी सरकार में घर खरीदारों की समस्या दूर हुई
तेजपाल नागर ने आगे बताया, "घर खरीदारी की समस्या बसपा और समाजवादी पार्टी की देन है, लेकिन योगी सरकार इस पर कार्य कर रही है। इसके लिए टीम का भी गठन किया गया है। योगी सरकार अभी तक बहुत सारे फ्लैट्स पर घर खरीदारों के कब्जे करवा चुकी है। एक बड़ी समस्या है कि कुछ लोगों के मकानों की रजिस्ट्री नहीं हो पा रही है। हम दूसरे कार्यकाल में सभी लोगों की रजिस्ट्री पूरी करवा देंगे। योगी सरकार के कार्यकाल में ही बिल्डर के खिलाफ मुकदमे दर्ज हुए हैं। योगी सरकार के कार्यकाल में ही घर खरीदारी के समस्याओं का समाधान हो रहा है। एक बात मैं आप सबको बता देना चाहता हूं कि आज जो भी घर खरीदारी परेशान है, उसका जिम्मेदार बहुजन समाज पार्टी और समाजवादी पार्टी है। घर खरीदारों की समस्या पूर्व सरकार की देन हैं।"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.