ग्रेटर नोएडा : बस इतनी सी बात पर किराएदार ने फोड़ा मकान मालिक का सिर, पीड़ित गिड़गिड़ाते हुए पहुंचा पुलिस के पास, जानिए फिर क्या हुआ

बस इतनी सी बात पर किराएदार ने फोड़ा मकान मालिक का सिर, पीड़ित गिड़गिड़ाते हुए पहुंचा पुलिस के पास, जानिए फिर क्या हुआ

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

ग्रेटर नोएडा के एक गांव में रहने वाले एक मकान मालिक का सिर उसके एक किराएदार ने फोड़ दिया है। मकान मालिक ने किराएदार से परेशान होकर कमरा खाली करने के लिए बोला था। बस इतनी सी बात पर किराएदार ने मकान मालिक का सिर फोड़ दिया है। पीड़ित मकान मालिक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार ऐच्छर गांव के रहने वाले संजीव शर्मा का जगत फार्म मार्केट में क्लीनिक है। संजीव शर्मा ने बताया कि उन्होंने अपने गांव में किराए के कमरे बनाए हुए है। उन्होंने कुछ समय पहले ग्रेटर नोएडा में ही स्थित बिरोड़ी गांव का रहने वाले मोहित कश्यप को कमरा किराए पर दिया था।

आरोप है कि मोहित कश्यप देर रात तक शराब पीकर हुड़दंग करता था। जिससे आस पास के लोगों को परेशानी होती थी। 24 फरवरी को उन्होंने मोहित कश्यप से कमरा खाली करने के लिए  कहा तो आरोपी ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर लोहे की रॉड से हमला कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। पीड़ित डॉक्टर ने मोहित और उसके दो अन्य साथियों के खिलाफ बीटा-2 कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
 

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.