डिप्टी सीएम के इस भाषण से जेवर के ब्राह्मण हुए प्रभावित, कहा- विकास का दूसरा नाम धीरेंद्र सिंह

जेवर में दिनेश शर्मा : डिप्टी सीएम के इस भाषण से जेवर के ब्राह्मण हुए प्रभावित, कहा- विकास का दूसरा नाम धीरेंद्र सिंह

डिप्टी सीएम के इस भाषण से जेवर के ब्राह्मण हुए प्रभावित, कहा- विकास का दूसरा नाम धीरेंद्र सिंह

Tricity Today | दिनेश शर्मा और धीरेंद्र सिंह

Jewar News : जेवर में आज उत्तर प्रदेश का बड़ा ब्राह्मण चेहरा आया है। उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा रविवार को जेवर पहुंचे। जेवर में दिनेश शर्मा ने धीरेंद्र सिंह के लिए वोट मांगी है। इस दौरान उन्होंने कहा कि जेवर के विकास के लिए धीरेंद्र सिंह काफी जरूरी है। डॉ. दिनेश शर्मा ने विकास का दूसरा नाम धीरेंद्र सिंह बताया है। दिनेश शर्मा के बयान से जेवर का ब्राह्मण काफी प्रभावित हुआ है।

धीरेंद्र सिंह के लिए मांगे वोट
डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कहा, "धीरेंद्र सिंह की अच्छाई उनके साथ है, लेकिन अगर कोई कमी है तो मैं आज और अभी जेवर को गोद लेकर अपने साथ जा रहा हूं। वैसे तो मैं बीजेपी में सबका साथ-सबका विकास वाली पार्टी का नेता हूं। दिनेश शर्मा जेवर के विधायक के लिए वोट मांगने आए और इस दौरान उन्होंने बहुत ही महत्वपूर्ण बात की है।

"मैं जाति से ब्राह्मण हूं। इसमें कोई बड़ी बात नहीं है"
दिनेश वर्मा ने कहा, "मैं जाति से ब्राह्मण हूं। इसमें कोई बड़ी बात नहीं है। भारतीय जनता पार्टी कभी भी किसी भी व्यक्ति को जाति के रूप में नहीं देखती है। ब्राह्मण का कार्य होता सभी को शिक्षित करना और सभी को साथ लेकर चलना होता है, ऐसा मैंने किया है। मैं एक शिक्षकों हूं और शिक्षक होने के नाते मैं आप सभी को साथ लेकर चलना चाहता हूं। मैं इस बात को दावे से कह सकता हूं कि जितना विकास जेवर का धीरेंद्र सिंह ने किया है, इतना कार्य कोई नहीं कर सकता। मैंने खुद अपनी आंखों के सामने देखा है कि धीरेंद्र सिंह को योगी आदित्यनाथ के सामने अपने विधानसभा का मॉडल पेश करते हुए। मैंने धीरेंद्र सिंह के सपने देखे हैं और इन सपनों का हकीकत होते हुए भी देखा है।

"अपने भाई और अपने बेटे को वोट दो"
जेवर के विधायक धीरेंद्र सिंह ने जनता को संबोधित करते हुए कहा, "मेरे प्यारे भाई-बहनों आगामी 10 फरवरी को आपको यह तय करना होगा कि आपको अपना छोटा बड़ा भाई और अपने बेटे को विधानसभा में पहुंचाना है। 10 फरवरी का दिन जेवर विधानसभा के विकास के लिए एक महत्वपूर्ण दिन होगा। मैं जेवर विधानसभा में रहने वाले सभी किसान भाइयों का धन्यवाद देता हूं। क्योंकि आप सभी के कारण आज हम उस पावन भूमि पर खड़े हैं। जहां पर एशिया का सबसे बड़ा एयरपोर्ट बन रहा है।"

"70 सालों तक जेवर में कुछ नहीं हुआ"
धीरेंद्र सिंह ने आगे कहा, "मैं उन लोगों से पूछना चाहता हूं कि जिन्होंने 70 सालों तक इस जिले पर राज किया और कुछ भी नहीं किया। मैं उन लोगों से पूछना चाहता हूं कि वह 70 साल से कहां थे और मैं यह भी चाहता हूं कि यह सवाल आप भी उन जनप्रतिनिधियों से पूछो, जिन्होंने 70 साल तक जेवर विधानसभा में एक ईंट लगाने का काम नहीं किया। पिछले 5 सालों के दौरान आपका यह भाई-यह बेटा आपके बीच आपके सुख-दुख में आपके साथ मौजूद रहा है। आपका यह बेटा हमेशा जेवर विधानसभा की खुशहाली का सपना देखता है और इस सपने को पूरा करने के लिए प्रयास भी करता है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.