लड़ते-लड़ते कपड़े के शोरूम में जा घुसा सांड, चंद मिनट में बदल गया दुकान का नक्शा, वीडियो वायरल

Greater Noida : लड़ते-लड़ते कपड़े के शोरूम में जा घुसा सांड, चंद मिनट में बदल गया दुकान का नक्शा, वीडियो वायरल

लड़ते-लड़ते कपड़े के शोरूम में जा घुसा सांड, चंद मिनट में बदल गया दुकान का नक्शा, वीडियो वायरल

Tricity Today | लड़ते-लड़ते कपड़े के शोरूम में जा घुसा सांड,

Greater Noida : शहर में बेसहारा मवेशियों की बड़ती संख्या के कारण जहां आम लोगों को परेशानी उठानी पड़ रही है, वहीं सड़क हादसों में इन मवेशियों को भी अपनी जान से हाथ धोना पड़ रहा है। इसी तरह का नजारा दादरी में आवारा सांड का आतंक देखने को मिला है। जब दो सांड आपस में लड़ते-लड़ते एक गारमेंट्स की दुकान में घुस गए। इस दौरान व्यापारी और दुकान के सेल्समैन अपनी जान बचाते नजर आए। इस पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

वीडियो वायरल
वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि गारमेंट्स की दुकान के बाहर दो सांडों की लड़ाई के दौरान एक सांड दुकान के अंदर आ गया, दुकान में मौजूद व्यापारी और दुकान के सेल्स मैन अपनी जान बचाते हुए नजर आते हैं। इतनी देर में सांड ने पूरी दुकान में रखे सामान को तहस-नहस कर दिया। दुकानदार ने कड़ी मशक्कत के बाद सांड को दुकान से बाहर निकाला। जब जाकर दुकानदार ने राहत की सांस ली। सांड के तांडव मचाते हुए सांड की तस्वीर दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

व्यापारियों में रोष
इस घटना के बाद व्यापारियों में रोष है। उनका कहना है कि दादरी की सड़कों पर सांडों का आतंक बढ़ गया है। आए दिन सांडों का झुंड किसी ना किसी पर हमला कर देता है। जिस दुकान के आगे सांड खड़े हो जाते हैं, उसके बाद खरीदार दुकान में आने से घबराता है। इसके बाद भी अथॉरिटी और प्रशासन इस पर कोई ध्यान नहीं देता है। शिकायत के बाद भी कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.