दबंगों ने किरायेदार को बेरहमी से पीटा, घटना के बाद शहर छोड़कर भागा पीड़ित, जानिए पूरा मामला

NOIDA VIDEO : दबंगों ने किरायेदार को बेरहमी से पीटा, घटना के बाद शहर छोड़कर भागा पीड़ित, जानिए पूरा मामला

दबंगों ने किरायेदार को बेरहमी से पीटा, घटना के बाद शहर छोड़कर भागा पीड़ित, जानिए पूरा मामला

Tricity Today | किरायेदार को बेरहमी से पीटा

Greater Noida : सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रही है। वीडियो में दिख रहा है कि दो दबंग युवक बीच सड़क में एक युवक के साथ मारपीट कर रहे हैं। दोनों दबंग व्यक्ति क्रिकेट खेलने वाले बेट से युवक पर हमला कर रहे हैं। इसका वीडियो काफी तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि मारपीट करने वाले दोनों व्यक्तियों में से एक युवक कुछ समय पहले सड़क पर स्टंटबाजी करने के मामले में जेल गया था, जेल से वापस आते ही आरोपी ने गुंडागर्दी करना शुरू कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि यह मामला करीब 10-11 महीने पुराना है। इस मामले में फिर भी जांच की जा रही है।  पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की
इस मामले में फेस-3 थाना पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है। वीडियो में दिख रहा है कि दो युवक एक व्यक्ति के साथ बीच रोड में मारपीट कर रहे हैं। यह वीडियो ममूरा गांव का है। पुलिस ने वीडियो को संज्ञान में लेकर जांच पड़ताल की तो अहम जानकारी हाथ लगी है।

पुलिस का दावा- 9 से 10 महीने पुराना वीडियो
थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस को जांच के दौरान पता चला है कि यह वीडियो करीब 9-10 महीने पुराना है। इस घटना के बाद जिस व्यक्ति के साथ मारपीट की जा रही थी, वह नोएडा शहर को छोड़कर चला गया है। पीड़ित व्यक्ति ममूरा में किराए पर रहता था। पुलिस ने इस मामले में दोनों आरोपियों को थाने में बुलाया है। शाम तक पता चल जाएगा कि इस मामले में क्या कार्रवाई की गई है। पुलिस ने बताया कि यह वीडियो करीब 9 से 10 महीने पुराना है।

आरोपियों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई
दूसरी ओर इस मामले में यह जानकारी भी मिल रही है जो व्यक्ति पीड़ित को बेड से पीट रहा है। वह व्यक्ति कुछ दिनों पहले सड़क पर स्टंटबाजी करने के मामले में जेल गया था। पुलिस मामले में काफी गंभीरता से जांच कर रही है। थाना प्रभारी का कहना है कि दोषी कोई भी होगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.