बस चालक ने पुलिस की वसूली से बचने के लिए विदेशी महिलाओं को सुनसान जगह पर उतारा, जानिए पूरा मामला

ग्रेटर नोएडा : बस चालक ने पुलिस की वसूली से बचने के लिए विदेशी महिलाओं को सुनसान जगह पर उतारा, जानिए पूरा मामला

बस चालक ने पुलिस की वसूली से बचने के लिए विदेशी महिलाओं को सुनसान जगह पर उतारा, जानिए पूरा मामला

Google Image | Symbolic Photo

Greater Noida : आगरा से ग्रेटर नोएडा आ रही 2 विदेशी महिलाओं ने एक निजी बस ने देर रात को यमुना एक्सप्रेसवे के जीरो पॉइंट पर बस से नीचे उतार दिया। जबकि महिलाओं को परी चौक पर उतरना था। जब बस का चालक और परिचालक दोनों विदेशी महिलाओं को जीरो पॉइंट पर बस से नीचे उतार रहा था तो लोगों ने इसका विरोध भी किया। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस मामले में ग्रेटर नोएडा पुलिस जांच कर रही है।

रात 2 बजे जीरो पॉइंट पर उतारा
मिली जानकारी के मुताबिक कुछ दिन पहले आगरा की तरफ से दो विदेशी महिलाएं रात करीब 2 बजे ग्रेटर नोएडा की तरफ आ रही थी। दोनों विदेशी महिलाएं आगरा से एक प्राइवेट बस में बैठ गई और उन्होंने परी चौक आने का टिकट लिया। आरोप है कि बस चालक और परिचालक ने दोनों विदेशी महिलाओं को परी चौक उतारने के बजाय यमुना एक्सप्रेसवे के जीरो पॉइंट पर उतार दिया। 

बस चालक ने पुलिस को लगाए यह आरोप
जब दोनों विदेशी महिलाओं को जीरो पॉइंट पर उतारा जा रहा था तो कुछ लोगों ने इसका विरोध किया। इस दौरान एक व्यक्ति ने इसकी वीडियो भी बना ली। इस दौरान बस के चालक और परिचालक ने आरोप लगते हुए कहा कि परी चौक पर पुलिस उनसे वसूली करती है और वह इसलिए परी चौक जाने से बचते हैं। उनका आरोप है कि ग्रेटर नोएडा के परी चौक पर यमुना एक्सप्रेसवे की तरफ से आने वाली प्राइवेट बरसों से पुलिस द्वारा वसूली की जाती है। चालक और परिचालक द्वारा इन आरोपों को लगाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। 
लोगों ने किया विरोध
इस मामले में दोनों विदेशी महिलाओं और बस में बैठे लोगों ने चालक और परिचालक पर मनमानी करने का आरोप लगाए हैं, लेकिन चालक और परिचालक का आरोप है कि वह पुलिस से बचने के लिए परी चौक नहीं जाते हैं। अब इस मामले में पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

डीसीपी अमित कुमार ने जांच के आदेश दिए
ग्रेटर नोएडा के डीसीपी अमित कुमार ने बताया कि इस मामले में किसी विदेशी महिला की तरफ से कोई शिकायत नहीं की गई है, लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए मामले की जांच की जा रही है। जांच पड़ताल के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.