बदबूदार पानी से हुई दिन की शुरुआत, दफ्तर के लिए लेट हुए निवासी 

ग्रेटर नोएडा में जलापूर्ति संकट : बदबूदार पानी से हुई दिन की शुरुआत, दफ्तर के लिए लेट हुए निवासी 

बदबूदार पानी से हुई दिन की शुरुआत, दफ्तर के लिए लेट हुए निवासी 

Tricity Today | बदबूदार पानी से हुई दिन की शुरुआत

Greater Noida : सेक्टर-36 और 37 में जलापूर्ति में आई अचानक बाधा ने स्थानीय निवासियों के लिए गंभीर समस्याएं खड़ी कर दीं हैं। सुबह के समय जब लोगों ने अपने नलों को खोला, तो उन्हें गंदे पानी की आपूर्ति का सामना करना पड़ा, जिससे निवासियों को काफी परेशानी हुई।

स्थिति काफी चिंताजनक : निवासी 
स्थानीय निवासी रमेश कुमार ने बताया कि सुबह जब मैंने नल खोला तो पानी बिल्कुल गंदा और बदबूदार था। यह स्थिति काफी चिंताजनक है, क्योंकि हम इस पानी का उपयोग पीने और खाना पकाने के लिए करते हैं। सुनीता देवी ने कहा कि सुबह का समय हमारे लिए सबसे व्यस्त होता है। बच्चों को स्कूल भेजना, खाना बनाना - सब कुछ पानी पर निर्भर करता है। आज सुबह इन सभी कामों में बहुत परेशानी का सामना करना पड़ा।

प्राधिकरण से की मांग 
यह समस्या केवल घरेलू कार्यों तक ही सीमित नहीं रही। कई लोगों को अपने कार्यालयों में देर से पहुंचना पड़ा क्योंकि वे नहा नहीं पाए या अपने दैनिक कार्यों को समय पर पूरा नहीं कर सके। हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब इस तरह की समस्या सामने आई है। पिछले कुछ महीनों से निवासी लगातार जलापूर्ति की गुणवत्ता और नियमितता को लेकर शिकायतें कर रहे हैं। कई स्थानीय नागरिक संगठनों ने इस मुद्दे पर प्राधिकरण से तत्काल कार्रवाई की मांग की है।

जल्द हल करने की कोशिश : प्राधिकरण
ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के एक अधिकारी ने कहा कि इस समस्या की जानकारी मिली है और हम इसे जल्द से जल्द हल करने की कोशिश कर रहे हैं। यह समस्या मुख्य पाइपलाइन में किसी तकनीकी खराबी के कारण उत्पन्न हुई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.