72 घंटे बाद भी पुलिस खाली हाथ, सात जिलों में पहुंचे युवती के पोस्टर

ग्रेटर नोएडा के ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे पर मिली लाश की नहीं हुई पहचान : 72 घंटे बाद भी पुलिस खाली हाथ, सात जिलों में पहुंचे युवती के पोस्टर

72 घंटे बाद भी पुलिस खाली हाथ, सात जिलों में पहुंचे युवती के पोस्टर

Tricity Today | Eastern Peripheral Highway

Greater Noida/Dadri : ग्रेटर नोएडा के ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे पर सोमवार की सुबह एक युवती की लाश मिली थी। इस घटना को 3 दिन हो गए हैं, लेकिन अभी तक युवती के बारे में कुछ भी पता नहीं चल सका है। अब दादरी पुलिस युवती की पहचान के लिए जगह-जगह पर उसके पोस्टर लगा रही है। युवती की पहचान के लिए ग्रेटर नोएडा के डीसीपी अभिषेक वर्मा के निर्देशों पर 3 टीमों का गठन किया गया है। जिसकी अध्यक्षता दादरी थाना प्रभारी कर रहे हैं। ग्रेटर नोएडा से लेकर बुलंदशहर और गाजियाबाद तक विभिन्न टोल प्लाजा पर युवती की पहचान करने के लिए पोस्टर लगाए गए हैं।

सोमवार की सुबह मिली थी लाश
आपको बता दें कि बीते सोमवार यानी कि 2 जनवरी 2023 की सुबह करीब 7:00 बजे एक युवती की लाश दादरी थाना क्षेत्र अंतर्गत ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे पर पड़ी हुई मिली थी। प्राथमिक जांच में पुलिस ने बताया कियुवती के सिर, पैर और हाथ को भारी वाहन से कुचला गया है। बताया जा रहा है कि युवती के शरीर पर काफी चोट के निशान भी हैं। दादरी कोतवाली पुलिस सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची और लड़की के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हत्या के बाद ग्रेटर नोएडा में फेंकी लाश
इस घटना को 3 दिन बीत गए हैं, लेकिन अभी तक युवती के बारे में कुछ भी पता नहीं चल सका है। इस मामले में आशंका जाहिर की जा रही है कि हत्या करने के बाद युवती की लाश को ग्रेटर नोएडा के ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे पर फेंका गया है। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की छानबीन कर रही है।

अफसरों ने 7 जिलों की पुलिस से मांगी मदद
वहीं दूसरी ओर यह भी बताया जा रहा है कि युवती के कब्जे से कोई भी दस्तावेज नहीं मिला है, जिसके आधार पर उसकी पहचान हो सके। दादरी पुलिस ने जनपद के अलावा गाजियाबाद, बुलंदशहर, हाथरस, अलीगढ़, बागपत, हापुड़ और मेरठ पुलिस से भी मदद मांगी है। इन सभी जनपदों में भी युवती के पोस्टर को भेज दिया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.