ग्रेटर नोएडा वालों के बिना फीका है मेला, युवाओं को लुभाने के लिए खास प्लान तैयार

UP International Trade Show पर Special Story : ग्रेटर नोएडा वालों के बिना फीका है मेला, युवाओं को लुभाने के लिए खास प्लान तैयार

ग्रेटर नोएडा वालों के बिना फीका है मेला, युवाओं को लुभाने के लिए खास प्लान तैयार

Tricity Today | UP International Trade Show

Greater Noida News : परी चौक के पास स्थित इंडिया एक्सपो मार्ट में आगामी 21 सितंबर से लेकर 25 सितंबर तक 5 दिन के लिए यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो का आयोजन होगा। उम्मीद जताई जा रही है कि 5 दिनों के भीतर इस इंटरनेशनल कार्यक्रम में 10 लाख से अधिक लोग पहुंचेंगे। वैसे तो इस इंटरनेशनल कार्यक्रम के लिए नेशनल और इंटरनेशनल लोगों को बुलाया गया है, लेकिन ग्रेटर नोएडा की जनता के बिना शायद मिशन पॉसिबल नहीं हो सकता। अब ग्रेटर नोएडा की जनता को लुभाने के लिए जिला प्रशासन ने प्रचार शुरू कर दिया है।

लोगों को लुभाने के लिए 10 गाड़ियां तैयार
जानकारी के मुताबिक लगभग 10 से अधिक गाड़ी उत्तर प्रदेश इंटरनेशनल ट्रेड शो के लिए तैयार की गई है। इन गाड़ियों के ऊपर इंटरनेशनल कार्यक्रम के पोस्टर लगे हुए हैं, जो जगह पर घूमते हैं और कार्यक्रम का महत्व बताते हैं। ग्रेटर नोएडा में स्थित सूरजपुर घंटा चौक के पास जिला प्रशासन की गाड़ी खड़ी होती है, जहां पर बड़ी स्क्रीन के जरिए लोगों को लुभाने का प्रयास किया जा रहा है। 

योगी आदित्यनाथ के सपनों के मुताबिक है यह कार्यक्रम
यह कार्यक्रम योगी आदित्यनाथ के सपनों के मुताबिक है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जो सपना देखा था, उसको 10 साल के भीतर पूरा करने का प्रयास किया। आज उत्तर प्रदेश उत्तम प्रदेश बनता जा रहा है। इसी को लेकर उत्तर प्रदेश इंटरनेशनल ट्रेड शो का आयोजन हो रहा है। यहां पर न केवल आप सामान खरीद सकते हो, बल्कि पिछले 10 साल के दौरान उत्तर प्रदेश में क्या कामयाबी हासिल की? वह सब चीज यहां पर आपको दिखाई देगी। बाकायदा उत्तर प्रदेश शासन के विभाग इस कार्यक्रम में शामिल होंगे।

गौतमबुद्ध नगर वालों के लिए सौभाग्य की बात
उम्मीद जताई जा रही है कि करीब 10,000 से ज्यादा इंटरनेशनल खरीदार इस कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। उत्तर प्रदेश शासन के सभी विभाग कार्यक्रम को सफल बनाने में लगे हुए हैं। गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा का कहना है कि यह इंटरनेशनल शो पहली बार ग्रेटर नोएडा में हो रहा है। अगर यह प्रोग्राम कामयाब हुआ तो आगामी सालों में इसको और भी ज्यादा बेहतर तरीके से किया जाएगा। जिलाधिकारी मनीष कुमार का कहना है कि यह गौतमबुद्ध नगर वालों के लिए सौभाग्य की बात है कि पहली बार ऐसा इंटरनेशनल कार्यक्रम ग्रेटर नोएडा में हो रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.