सख्ती से लागू हुए रात्रि कर्फ्यू की पहली रात ही हुई हत्या की वारदात

EXCLUSIVE : सख्ती से लागू हुए रात्रि कर्फ्यू की पहली रात ही हुई हत्या की वारदात

सख्ती से लागू हुए रात्रि कर्फ्यू की पहली रात ही हुई हत्या की वारदात

Tricity Today | मित्रा सोसाइटी

Greater Noida : अन्य प्रदेशों में कोविड-19 के बढ़ते मामलों को लेकर यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार रात 10 बजे से लागू रात्रि कर्फ्यू को सख्ती से लागू करने के आदेश दिए थे। इस पर गौतमबुद्ध नगर के पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के आदेश पर मंगलवार रात करीब 10 बजे से देर रात तक  जिले के सभी थानों की पुलिस ने अपने- अपने क्षेत्र में घूम-घूम कर और PA सिस्टम से अनाउंसमेंट कर रात 10 बजे के बाद लोगों को घर में रहने की हिदायत दी थी। इस दौरान पुलिस ने चेकिंग कर सख्ती बरतते हुए बिना आवश्यक काम के सड़कों पर घूमने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई भी की थी। इसके बावजूद रात 12:30 बजे मित्रा सोसायटी के बाहर 10-12  डिलीवरी बॉय मौजूद थे और खुलेआम सड़क पर शराब पी रहे थे जिसके चलते ही हत्या की घटना हुई है। 

पुलिस चौकी से 200 मीटर पर हुई हत्या की वारदात 
मंगलवार रात दादरी निवासी सुनील की हत्या जिस स्थान पर हुई है वहां से कोतवाली बीटा-2 थाने की जज सोसायटी पुलिस चौकी महज़ 200 मीटर पर स्थित है जिसकी चौकी इंचार्ज विनीता यादव हैं। बेहद पॉश इलाके में स्थित सोसाइटी और पुलिस चौकी से इतने नज़दीक हुई हत्या से पुलिस की रात्रि गस्त और क्षेत्र में रहने वाले लोगों की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल उठ रहे हैं।

डिलीवरी बॉय के पास कहां से आया हथियार 
मित्रा सोसाइटी के गार्ड और घयनस्थल से आसपास के प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मंगलवार रात 12:30 बजे हुए विवाद के दौरान नशे में धुत स्विगी के डिलीवरी ब्वॉय ने रेस्टोरेंट मालिक सुनील के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी थी। इससे एक अहम सवाल यह उठता है कि डिलीवरी बॉय के पास देर रात आखिर हथियार कैसे मौजूद था। क्या नामचीन फ़ूड सप्लाई करने वाली कंपनी स्विगी और जोमैटो के डिलीवरी बॉय रात में अवैध हथियार लेकर चलते हैं और क्या बिना वेरीफिकेशन के ही यह कंपनियां इन डिलीवरी बॉय को रख लेती हैं जो सुबह से देर रात तक पॉश इलाके में स्थित सोसायटी में खाने-पीने का सामान पहुंचाते रहते हैं।

जल्द होगा हत्या का खुलासा, देर रात तक नहीं खुल सकेंगी दुकानें और रेस्टोरेंट 
घटना के बारे में गौतमबुद्ध नगर के पुलिस कमिश्नर अलोक सिंह ने TRICITY TODAY को बताया की घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज से आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया जायेगा। नाईट कर्फ्यू के दौरान 10 बजे के बाद खुलने वाली दुकानों, रेस्टोरेंट और अन्य संस्थानों के खिलाफ बुधवार रात से सख्त कार्यवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.