विदेशियों को अब सिर्फ योगी आदित्यनाथ से उम्मीद

UP International Trade Show के सामने नहीं चल पाया MotoGP बाइक रेस का जादू : विदेशियों को अब सिर्फ योगी आदित्यनाथ से उम्मीद

विदेशियों को अब सिर्फ योगी आदित्यनाथ से उम्मीद

Tricity Today | योगी आदित्यनाथ

Greater Noida News : हाईटेक सिटी ग्रेटर नोएडा में इस समय दो इंटरनेशनल कार्यक्रम का आयोजन हो रहा है। परी चौक के पास स्थित इंडिया एक्सपो मार्ट में यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो का आयोजन हो रहा है। वहीं दूसरी ओर यमुना सिटी के बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट में इंडियन मोटोजीपी बाइक रेस का आयोजन हो रहा है, लेकिन इंटरनेशनल ट्रेड शो के सामने मोटोजीपी बाइक रेस का जादू नहीं चल पाया। दूसरे दिन यानी कि शनिवार को भी लोग काफी कम संख्या में बाइक रेस देखने के लिए पहुंचे।

आज बाइक रेसिंग का अंतिम दिन 
ग्रेटर नोएडा के एक्सपो मार्ट में 21 सितंबर से लेकर 25 सितंबर तक उत्तर प्रदेश इंटरनेशनल ट्रेड शो का आयोजन किया जा रहा है। वहीं दूसरी ओर बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट में इंडियन मोटोजीपी बाइक के इसका आयोजन किया जा रहा है। जो आज रविवार 24 सितंबर को अंतिम दिन है, मोटोजीपी के पहले दिन शुक्रवार और दूसरे दिन शनिवार को दर्शकों की संख्या काफी कम दिखाई दी। 

सिर्फ योगी आदित्यनाथ से उम्मीद बची
मौके पर कुछ लोगों ने शुक्रवार के टिकट से शनिवार को एंट्री ली। क्योंकि बैठने के लिए चारों तरफ खाली सीट दिखाई दी। आज बाइक रेसिंग का अंतिम दिन है और आज फाइनल बाइक रेस होनी है। जिसमें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी पहुंचेंगे। ऐसे में अब विदेशियों को केवल योगी आदित्यनाथ से उम्मीद बची है। विदेशियों का मानना है कि योगी आदित्यनाथ के आने पर लोगों की संख्या अधिक हो सकती है। अगर इस कार्यक्रम को सफल बनाना है तो योगी आदित्यनाथ का पहुंचना बेहद आवश्यक होगा। आपको बता दें कि मोटोजीपी कंपनी स्पेन की है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.