थाने में पहुंचा दूधिया, बोला- मेरा अपहरण हुआ, पुलिस ने जांच की तो हुआ बड़ा खुलासा, जानिए पूरा मामला

ग्रेटर नोएडा : थाने में पहुंचा दूधिया, बोला- मेरा अपहरण हुआ, पुलिस ने जांच की तो हुआ बड़ा खुलासा, जानिए पूरा मामला

थाने में पहुंचा दूधिया, बोला- मेरा अपहरण हुआ, पुलिस ने जांच की तो हुआ बड़ा खुलासा, जानिए पूरा मामला

Tricity Today | दूध सप्लाई को लेकर विवाद

थाने में पहुंचा दूधिया, बोला- मेरा अपहरण हुआ, पुलिस ने जांच की तो हुआ बड़ा खुलासा, जानिए पूरा मामला Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के अच्छेजा बुजुर्ग गांव निवासी एक दूधिया ने अज्ञात पर अपहरण का आरोप लगाया है लेकिन जब पुलिस ने इस मामले में जांच पड़ताल की तो मामला कुछ और ही निकला है। दरअसल, मामला दूध बेचने को लेकर है। पुलिस का कहना है कि आरोप लगाने वाले और जिस पर आरोप लगा है, उनमें सहमति भी बन गई है।

अच्छेजा बुजुर्ग गांव निवासी आसिफ ने पुलिस को बताया था कि वह रोजाना की तरह शुक्रवार को भी पिकअप गाड़ी को लेकर मंडी श्यामनगर में स्थित एक डेयरी पर दूध देने गए थे। आरोप है कि वापस लौटते समय कनारसी गांव के नजदीक एक कार में सवार अज्ञात लोगों ने उन्हें रोक लिया और अपहरण कर ग्रेटर नोएडा के कुलेसरा गांव के नजदीक बांध पर ले गए। वहां पीड़ित के साथ मारपीट की गई और 15 हजार रुपये भी लूट लिए। 

दनकौर कोतवाली प्रभारी अरविंद पाठक का कहना है कि पुलिस को पहले ही मामला संदिग्ध लग रहा था। जब मामले की जांच की गई तो पता चला कि आसिफ का एक व्यक्ति से दूध सप्लाई को लेकर विवाद था। यह विवाद दूध सप्लाई इलाके को लेकर हुआ था। अपहरण का कुछ भी मामला नहीं था। हालांकि अब दोनों में सहमति बन गई है।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.