बदमाशों ने डेयरी गुजरान गांव में की कई राउंड फायरिंग, भागते हुए कार पलटी, गाड़ी में मिले अवैध हथियार

ग्रेटर नोएडा : बदमाशों ने डेयरी गुजरान गांव में की कई राउंड फायरिंग, भागते हुए कार पलटी, गाड़ी में मिले अवैध हथियार

बदमाशों ने डेयरी गुजरान गांव में की कई राउंड फायरिंग, भागते हुए कार पलटी, गाड़ी में मिले अवैध हथियार

Tricity Today | अपर पुलिस उपायुक्त विशाल पांडे

बदमाशों ने डेयरी गुजरान गांव में की कई राउंड फायरिंग, भागते हुए कार पलटी, गाड़ी में मिले अवैध हथियार Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र में स्थित डेयरी गुजरान गांव में बीती रात को बदमाशों ने एक दुकान पर अंधाधुंध फायरिंग की है। इस दौरान वहां से गुजर रहे एक कार चालक की कार में गोली जा घुसी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया। बदमाशों की कार सेक्टर-150 के पास पलट गई। बदमाश कार में अवैध हथियार छोड़कर भाग गए। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

कार में लगी गोली
अपर पुलिस उपायुक्त विशाल पांडे ने बताया कि बीती रात को कार में सवार अज्ञात 3 अज्ञात बदमाशों ने गांव डेयरी गुजरान में एक दुकान की शटर पर अंधाधुंध फायरिंग की। वहां से गुजर रहे एक कार सवार की कार में उनकी गोली लगी। कार सवार ने घटना की सूचना पुलिस को दी। 

भागते हुए कार पलटी
उन्होंने बताया कि मौके पर भारी पुलिस बल पहुंचा। पुलिस को देख बदमाश कार में सवार होकर वहां से भाग गए। सेक्टर 150 के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर पलट गई। कार में सवार बदमाश कार के अंदर पिस्टल, बंदूक और अन्य अवैध हथियार छोड़कर भाग गए। 

पुलिस को मिला अहम सुराग
उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है। पुलिस को इस मामले में अहम सुराग मिले हैं। जल्द ही बदमाशों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। पुलिस दुकान मालिक से भी पूछताछ कर रही है कि आखिर बदमाशों ने उनकी दुकान पर क्यों फायरिंग की।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.