योगी आदित्यनाथ और नन्द गोपाल नंदी से बड़े हुए प्राधिकरण के अफसर, तबादले के बाद भी नहीं छोड़ रहे मलाईदार पद

ग्रेटर नोएडा : योगी आदित्यनाथ और नन्द गोपाल नंदी से बड़े हुए प्राधिकरण के अफसर, तबादले के बाद भी नहीं छोड़ रहे मलाईदार पद

योगी आदित्यनाथ और नन्द गोपाल नंदी से बड़े हुए प्राधिकरण के अफसर, तबादले के बाद भी नहीं छोड़ रहे मलाईदार पद

Tricity Today | सीएम योगी आदित्यनाथ और नन्द गोपाल नंदी

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में तबादला होने के एक महीने बाद भी अंगद के पांव की तरह अधिकारी पैर जमाए बैठे हैं। बात तबादले तक ही सीमित नहीं है, इन अधिकारियों को मलाईदार डिवीजन की जिम्मेदारी सौंप दी है। तबादले के बाद रूके अधिकारियों को 2-2 डिवीजन का प्रभारी बना दिया है। अब जिले की जनता सवाल उठाने लगी है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल नंदी से भी बड़े ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में बैठे अधिकारी हो गए हैं, जो कि उनके आदेशों का एक माह बीत जाने के बाद भी पालन नहीं कर रहे हैं।

प्राधिकरण में 22 अफसरों के तबादले हुए
उत्तर प्रदेश शासन के संयुक्त सचिव अनिल कुमार ने मुख्यमंत्री के आदेश पर नोएडा, ग्रेटर नोएडा और यमुना विकास प्राधिकरण में यूपीसीडा में 30 जून को अधिकारियों के तबादले किए गए। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में 22 अधिकारियों को रिलीव कर दिया गया है, लेकिन 8 अधिकारी 1 महीने बीत जाने के बाद भी अंगद के पैर की तरह जमे हुए हैं।

ये अफसर मजे से कर रहे नौकरी
इन अधिकारियों को तत्काल प्रभाव से शासन के आदेश पर नवीन तैनाती ज्वाइन करनी थी और नवीन तैनाती की जानकारी उत्तर प्रदेश शासन को भी देनी थी, लेकिन अभी तक ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के वरिष्ठ प्रबंधक अजय कुमार राय, प्रबंधक ब्रह्मपाल सिंह, प्रबंधक संदीप भरता, करण सिंह त्यागी, प्रबंधक रविंद्र सिंह, प्रबंधक पदम सिंह और 2018 में तबादला हुए डॉ.उमेश चंद्र आज भी प्राधिकरण में मजे से नौकरी कर रहे हैं।

कुछ अफसरों को मिले डबल प्रभार
ब्रह्मपाल सिंह को डिवीजन-5 और डिवीजन-8 का प्रभारी बनाया गया है। अजय कुमार राय को डिवीजन-6 का प्रभारी बनाया गया है। जबकि डॉ.उमेश चंद्र 2018 से स्वास्थ्य विभाग में जमे हुए हैं। करणसिंह त्यागी को गंगाजल परियोजना के साथ-साथ डिवीजन-7 का प्रबंधक प्रभारी बनाया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.