परिजनों ने शव रखकर अस्पताल के बाहर किया हंगामा, पुलिस ने करवाया मामला शांत

ग्रेटर नोएडा में प्रसव के दौरान महिला की मौत : परिजनों ने शव रखकर अस्पताल के बाहर किया हंगामा, पुलिस ने करवाया मामला शांत

परिजनों ने शव रखकर अस्पताल के बाहर किया हंगामा, पुलिस ने करवाया मामला शांत

Tricity Today | परिजनों ने अस्पताल के बाहर शव को रखकर किया हंगामा

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा में डिलीवरी के दौरान एक गर्भवती महिला की मौत हो गई। महिला की मौत के बाद महिला परिजनों ने अस्पताल के बाहर शव को रखकर हंगामा किया। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने मामले को शांत करवाया। पुलिस के पहुंचने के बाद पीड़ित परिजनों और अस्पताल के बीच समझौता हो गया। परिजन महिला के शव को अपने साथ लेकर चले गए। पुलिस का कहना है कि अब इस मामले में कोई लिखित शिकायत मिलती है तो मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

देर रात की घटना
मिली जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत रहने वाली एक महिला की देर रात को अचानक तबीयत खराब हो गई। महिला गर्भवती थी। गंभीर हालत में महिला को इलाके के एक अस्पताल में एडमिट करवाया गया। जहां पर महिला ने बीती देर रात को डिलीवरी के दौरान दम तोड़ दिया। इस मामले के बाद महिला के परिजनों ने अस्पताल प्रबंधक पर लापरवाही का आरोप लगाया।

पुलिस ने करवाया मामला शांत
पुलिस ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। जांच में पता चला कि गर्भपात के दौरान महिला का बच्चा फस गया था। जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने महिला के परिजनों को समझाया तो वह समझ गए। पुलिस ने मामले को शांत करवा दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित परिजनों और अस्पताल के बीच समझौता हो गया है। इस मामले में कोई भी लिखित शिकायत नहीं मिली है। पुलिस का कहना है कि अगर फिर भी पीड़ित परिजन इस मामले में शिकायत देते हैं तो पुलिस जांच करेगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.