परिजन बोले- हमारी बेटी को बदनाम करने वालों के खिलाफ करेंगे मानहानि का मुकदमा दर्ज

शिव नादर यूनिवर्सिटी मर्डर एंड सुसाइड केस : परिजन बोले- हमारी बेटी को बदनाम करने वालों के खिलाफ करेंगे मानहानि का मुकदमा दर्ज

परिजन बोले- हमारी बेटी को बदनाम करने वालों के खिलाफ करेंगे मानहानि का मुकदमा दर्ज

Tricity Today | शिव नादर यूनिवर्सिटी मर्डर एंड सुसाइड केस

Greater Noida : शिव नादर यूनिवर्सिटी में छात्र अनुज के छात्रा स्नेहा चौरसिया की हत्या कर खुद सुसाइड करने के मामले में परिजनों ने अब यह ऐलान किया है कि वह अनुज के सुसाइड वीडियो वायरल करने वालों पर मानहानि का केस दर्ज कराया जाएगा।

वीवी प्रबंधन से जुड़े 11 लोगों को भेजा गया था वीडियो
इस पूरे मामले में स्नेहा के परिजनों का कहना है कि अनुज की ईमेल से विवि प्रबंधन से जुड़े 11 लोगों को ईमेल भेजा गया। परिजनों ने पुलिस से वीडियो वायरल करने वाले का नाम पूछा है। अगर पुलिस नाम नहीं बताती है तो परिजन सभी 11 लोगों पर केस दर्ज करवाएगी। छात्रा के परिजनों का कहना है कि आरोपी का वीडियो वायरल कर उनकी बेटी की छवि समाज में खराब करने का प्रयास किया गया है। बेटी की हत्या के साथ-साथ उन्हें अब उसकी समाज में फैली बेकार छवि का भी सामना करना पड़ रहा है। वह चाहते हैं कि उनकी बेटी को न्याय मिले।

दादरी थाना पुलिस जांच में जुटी
वहीं, स्नेहा के परिजनों का कहना है कि पुलिस हत्या का केस दर्ज कर जांच कर रही है। लेकिन इस मामले में अभी तक किसी पर भी कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई है। मामले में दादरी कोतवाली पहुंचकर पुलिस से कार्रवाई की मांग भी की गई है। पुलिस ने उन्हें जांच का हवाला दिया है। इसी बीच परिजनों को जानकारी मिली कि 18 मई को स्नेहा की हत्या के बाद आरोपी अनुज ने दोपहर 1:30 मेल के माध्यम से सुसाइड से पहले एक वीडियो शेयर किया था। अनुज ने विवि प्रबंधन से जुड़े 11 लोगों को वीडियो भेजा था। इसके अलावा अनुज ने स्नेहा की ईमेल पर भी वीडियो शेयर किया था। आरोप है कि विवि प्रबंधन से जुड़े 11 लोगों ने ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया है।

परिजनों ने जताया सोची समझी साजिश का शक
आरोप है कि अनुज कई दिनों से स्नेहा को परेशान कर रहा था और उसे बार-बार जान से मारने की धमकी दे रहा था। कई बार अनुज ने स्नेहा पर हमला भी किया। स्नेहा ने 13 मार्च से 31 मार्च तक 10 बार जान का खतरा बताते हुए विवि प्रबंधन से शिकायत और सुरक्षा की मांग भी की थी। लेकिन विवि प्रबंधन ने स्नेहा की गुहार नहीं सुनी और आरोपी अनुज जिसने वीडियो में आपत्तिजनक बातें कहीं उस वीडियो को तुरंत वायरल कर दिया। परिजनों का कहना है कि स्नेहा की हत्या और वीडियो वायरल करना एक सोची समझी साजिश है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.