घर आए दामाद का लात-घूसों से किया स्वागत, फिर किया ऐसा काम निकली  जीजा जी की चीख

ग्रेटर नोएडा : घर आए दामाद का लात-घूसों से किया स्वागत, फिर किया ऐसा काम निकली जीजा जी की चीख

घर आए दामाद का लात-घूसों से किया स्वागत, फिर किया ऐसा काम निकली  जीजा जी की चीख

Google Image | Symbolic Photo

Greater Noida News : भारत में पुरानी प्रथाओं के अनुसार घर में आए मेहमान को भगवान का दर्जा दिया जाता हैं, लेकिन बिलासपुर कस्बे में मेहमान का सुवागत कुछ अलग तरीके से किया गया। कस्बे में एक युवक किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अपने ससुराल आया था। जहा पर उसके ससुरालियों ने उसे पहले शराब पिलाई और फिर युवक के साथ खूब मार्ट पीट की। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। 

घटना को अंजाम देने से पहले पिलाई शराब 
दादरी के रहने वाले सलाहुद्दीन किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बिलासपुर कस्बे में अपने ससुराल आए थे। जहां मौका पाकर पड़ोस में रहने वाले कुछ लोग सलाउद्दीन को कस्बे के बाहर ले गए। उन्होंने पहले सलाहुद्दीन को शराब पिलाई और फिर उन्होंने मिलकर लात-घुसो से सलाहुद्दीन की पिटाई की। 

पहले से ही था रंजिश का माहौल 
सूचना मिलते ही पीड़ित के परिजन मौके पर पहुंच गए। पीड़ित ने मामले की शिकायत दनकौर कोतवाली मे रिपोर्ट दर्ज की है। जिसके बाद पीड़ित को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। कस्बा निवासी दानिश ने बताया किसी कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए आए थे। पड़ोस के कुछ लोग उनसे पहले से ही रंजिश मानते थे। उन लोगों ने मौका पाते ही घटना को अंजाम दिया। इस घटना के बाद कार्यक्रम में हलचल मच गई। दनकौर कोतवाली प्रभारी सुधीर कुमार का कहना है कि पीड़ित की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जल्द ही जांच कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.