जय श्रीराम के जयकारों के साथ गूंज उठा जनसभा स्थल, यमुना एक्सप्रेस तक लगा जनसमूह

जेवर एयरपोर्ट शिलान्यास : जय श्रीराम के जयकारों के साथ गूंज उठा जनसभा स्थल, यमुना एक्सप्रेस तक लगा जनसमूह

जय श्रीराम के जयकारों के साथ गूंज उठा जनसभा स्थल, यमुना एक्सप्रेस तक लगा जनसमूह

Tricity Today | जनसभा स्थल

जय श्रीराम के जयकारों के साथ गूंज उठा जनसभा स्थल, यमुना एक्सप्रेस तक लगा जनसमूह  जेवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट के शिलान्यास कार्यक्रम में बड़ी तादाद में नोएडा, ग्रेटर नोएडा, बुलंदशहर, मथुरा, आगरा, गाजियाबाद, समेत आसपास के क्षेत्र के लोग काफी तादाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सुनने के लिए जनसभा स्थल पर पहुंच रहे हैं। जनसभा स्थल जय श्री राम के नारों के साथ गूंज रहा है हर तरफ केवल जय श्री राम के जैकारे लगाए जा रहे हैं। लोग ढोल नगाड़े बजाकर जश्न मना रहे हैं। काफी संख्या में महिलाएं भगवा वस्त्र और लाल साड़ी पहनकर भूमि पूजन के कार्यक्रम में पहुंची हैं। इस लम्हे को हर कोई कैमरे में कैद कर रहा है। जनसभा स्थल से लेकर यमुना एक्सप्रेस टोल प्लाजा तक लोगों का जनसमूह लगा हुआ है। हर कोई प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की एक झलक देखने के लिए बेताब है। योगी आदित्यनाथ कार्यक्रम स्थल पर पहुंच चुके हैं। अब केवल इंतजार देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का है। इस भूमि पूजन को ऐतिहासिक दिन के तौर पर देखा जा रहा है।

काले कपड़े वालों की एंट्री नहीं, वापस लौटना पड़ रहा है
पीएम नरेंद्र मोदी का भाषण सुनने के लिए जेवर एयरपोर्ट साइट पर लोगों का जमावड़ा होना शुरू हो गया है लेकिन जो लोग काले कपड़े पहनकर आने का प्रयास कर रहे हैं। उनको वापस भेजा जा रहा है। भूमि पूजन स्थल एंट्री गेट पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात है। जो भी व्यक्ति काले कपड़े पहन कर अंदर जाने का प्रयास कर रहा है। उसको वापस भेजा जा रहा है। जो लोग काला कपड़ा, काला मास्क, काली टोपी या काली कमीज पहन कर भूमि पूजन स्थल पर अंदर जाने के प्रयास कर रहा है। उनको वापस भेजा जा रहा है।

सबसे सस्ती हवाई यात्रा
जेवर में बन रहा नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट देश और दुनिया के बाकी हवाईअड्डों से कई मायनों में अलग होगा। इन खूबियों का सबसे ज्यादा फायदा इस एयरपोर्ट का इस्तेमाल करने वाले उपभोक्ताओं को ही मिलेगा। यहां वर्ल्ड क्लास सुख-सुविधाएं मिलेंगी। दूसरी ओर इस हवाईअड्डे से उड़ान भरने वाले यात्रियों को सबसे कम कीमत चुकानी पड़ेगी। हालांकि, अभी यह तय होने में वक्त लगेगा कि इस एयरपोर्ट से उड़ान भरने का किराया कितना होगा, लेकिन विकासकर्ता कंपनी और यमुना एक्सप्रेसवे इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट अथॉरिटी के अफसरों का दावा है कि इस एयरपोर्ट को केंद्र और राज्य सरकार की नीतियों का लाभ मिलेगा। जिसकी बदौलत यहां से उड़ानों का किराया सस्ता हो जाएगा। मतलब, जो लाभ कंपनी को मिलेंगे, वह उपभोक्ताओं तक पहुंचाए जाएंगे।
 

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.