मानसिक रूप से पीड़ित महिला का वीडियो वायरल, कई दिनों से सड़कों पर...

Greater Noida : मानसिक रूप से पीड़ित महिला का वीडियो वायरल, कई दिनों से सड़कों पर...

मानसिक रूप से पीड़ित महिला का वीडियो वायरल, कई दिनों से सड़कों पर...

Tricity Today | पीड़ित महिला

मानसिक रूप से पीड़ित महिला का वीडियो वायरल, कई दिनों से सड़कों पर... Greater Noida : सूरजपुर थाना के अंतर्गत सड़क किनारे पेड़ के नीचे बिस्तर लगा कर लेटी महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। लोगों का कहना है कि महिला पिछले कई दिन से यहां पर लेटी हुई है। मीडिया पर वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर पुलिस ने महिला को थाने पर ले जाकर पूछताछ की। पुलिस ने बताया कि महिला मानसिक रूप से विक्षिप्त है। वह कुछ भी नहीं बता पा रही है। मानसिक रूप से पीड़ित
सूरजपुर कोतवाली प्रभारी अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस की टीम मौके पर पहुंची थी। पुलिस महिला को थाने लेकर आई और पूछताछ की। लेकिन महिला अपने बारे में कुछ भी नहीं बता पा रही है। वह कभी अपने आप को हिंदू तो कभी मुस्लिम बताती है।

एनजीओ से किया जाएगा संपर्क
कोतवाली प्रभारी ने बताया कि मानसिक रूप से विक्षिप्त है। फिलहाल महिला को थाने में रखा गया है। महिला पुलिस कर्मियों द्वारा उससे पूछताछ की जा रही है। महिला के परिजनों के बारे में पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। यदि महिला के परिजन नहीं मिलते हैं तो किसी एनजीओ से संपर्क कर महिला को उनके सुपुर्द किया जाएगा।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.