काले कपड़े वालों की एंट्री नहीं, वापस लौटना पड़ रहा है

जेवर एयरपोर्ट शिलान्यास : काले कपड़े वालों की एंट्री नहीं, वापस लौटना पड़ रहा है

काले कपड़े वालों की एंट्री नहीं, वापस लौटना पड़ रहा है

Tricity Today | लोगों का जमावड़ा होना शुरू

काले कपड़े वालों की एंट्री नहीं, वापस लौटना पड़ रहा है पीएम नरेंद्र मोदी का भाषण सुनने के लिए जेवर एयरपोर्ट साइट पर लोगों का जमावड़ा होना शुरू हो गया है लेकिन जो लोग काले कपड़े पहनकर आने का प्रयास कर रहे हैं। उनको वापस भेजा जा रहा है। भूमि पूजन स्थल एंट्री गेट पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात है। जो भी व्यक्ति काले कपड़े पहन कर अंदर जाने का प्रयास कर रहा है। उसको वापस भेजा जा रहा है। जो लोग काला कपड़ा, काला मास्क, काली टोपी या काली कमीज पहन कर भूमि पूजन स्थल पर अंदर जाने के प्रयास कर रहा है। उनको वापस भेजा जा रहा है।

काला मास्क, काले कपड़े या काली टोपी की नो एंट्री
पीएम मोदी द्वारा जेवर एयरपोर्ट का शिलान्यास करते समय कड़ी सुरक्षा का इंतजाम किया गया है। पीएम मोदी जेवर में जनसभा को भी संबोधित करेंगे। इस दौरान कड़ी सुरक्षा होगी। अधिकारियों ने फैसला लिया है कि कोई भी व्यक्ति जनसभा में काला मास्क, काली टोपी और काले पकड़े पहनकर एंट्री नहीं कर सकता है। यह फैसला इसलिए लिया गया है क्योंकि जिले में कुछ लोग इस एयरपोर्ट को लेकर विरोध कर रहे है। कुछ लोगों का कहना है कि एयरपोर्ट का नाम सम्राट मिहिर भोज के नाम पर हो। बताया जा रहा है कि इसलिए यह फैसला लिया गया है।

गौतमबुद्ध नगर पुलिस अलर्ट
गौतमबुद्ध नगर पुलिस 25 नवंबर को लेकर काफी अलर्ट है। 25 नवंबर को जनपद में करीब 5,000 अतिरिक्त पुलिस बल तैनात की गई हैं। जिसमें आईपीएस लेवल से लेकर कॉन्स्टेबल तक के पुलिसकर्मी होंगे। जिले में धारा 144 लागू है। इसके अलावा ड्रोन उड़ाने पर भी पाबंदी लगा दी गई है।

5,000 से ज्यादा पुलिस कर्मी तैनात
जेवर एयरपोर्ट शिलान्यास को लेकर पीएम मोदी की सुरक्षा का चाक चौबंद प्रबंध किया गया है। कार्यक्रम के दौरान अभेद सुरक्षा के लिए जिले के बाहर से भी फोर्स बुलाई गई है। इसमें सिविल पुलिस के लगभग 5000 सिपाही (महिला-पुरुष), 800 उपनिरीक्षक, पीएसी, आरएएफ और पैरामिलिट्री की 25 से भी अ‌धिक कंपनियां तैनात हैं।  गाजियाबाद, हापुड़ और बुलंदशहर के आईपीएस अधिकारी जेवर पहुंच चुके हैं। इसके साथ ही करीब 56 IPS अधिकारी, 30 एएसपी, 80 डिप्टी एसपी, 225 निरीक्षक, 800 सब-इंस्पेक्टर और करीब 5 हजार महिला और पुरुष सिपाही तैनात किए गए है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.